NDTV Khabar

PHOTOS: ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स पर पहले पत्थर से हमला, अब ये कर रहे हैं फैन्स

गुवाहाटी टी-20 में जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियन टीम बस से वापस होटल लौट रही थी तभी कुछ इंडियन फैन्स ने उनकी बस पर पत्थर से हमला किया था. अब इस घटना के बाद कुछ क्रिकेट फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम होटल के पास जाकर उनसे माफी मांगी है.

231 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PHOTOS: ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स पर पहले पत्थर से हमला, अब ये कर रहे हैं फैन्स

पत्थर से हमला करने के बाद इंडियन क्रिकेट फैन्स ने मांगी माफी.

खास बातें

  1. फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम होटल के पास जाकर उनसे माफी मांगी है.
  2. कुछ इंडियन फैन्स ने उनकी बस पर पत्थर से हमला किया था.
  3. ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने भी इस मुद्दे को खूब उछाला.
नई दिल्ली: गुवाहाटी टी-20 में जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियन टीम बस से वापस होटल लौट रही थी तभी कुछ इंडियन फैन्स ने उनकी बस पर पत्थर से हमला किया था. जिसके बाद हर जगह इसकी चर्चा हो रही है. ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने भी इस मुद्दे को खूब उछाला. भारत में भी इसकी कड़ी आलोचना हो रही है. अब इस घटना के बाद कुछ क्रिकेट फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम होटल के पास जाकर उनसे माफी मांगी है.

पढ़ें- ऑस्‍ट्रेलिया की जीत के साथ भारत दौरे का समापन करना चाहते हैं ट्रेविस हेड

गुवाहाटी के कुछ क्रिकेट फैंस माफी लिखी हुई तख्ती के साथ टीम होटल के बाहर खड़े हुए और ऑस्ट्रेलियाई टीम से इस घटना के लिए माफी भी मांगी. बता दें, गुवाहाटी टी-20 मैच में भारत को 8 विकेट से हराने के बाद जब ऑस्ट्रेलियन प्लेयर्स बस में बैठे थे तो फैन्स ने पत्थर मारे थे उससे टीम की बस के शीशे टूट गए थे. जिसका ट्वीट खुद टीम के ओपनर बल्लेबाज एरॉन फिंच ने किया था.

पढ़ें- निर्णायक बने हैदराबाद टी20 में बारिश बन सकती है 'विलेन' क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक, ‘बुसारापा स्टेडियम से होटल लौटते वक्त रास्ते में किसी ने क्रिकेट बॉल के साइज़ का पत्थर बस के ऊपर फेंका. जिससे खिड़की का कांच बुरी तरह से टूट गया था. हालांकि उस सीट पर कोई भी खिलाड़ी या स्टाफ बैठा नहीं था. जिससे किसी भी तरह का नुकसान होने से बच सका.’इस घटना के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरॉन फिंच ने ट्वीट किया, ट्वीट के साथ फिंच ने लिखा, ”होटल जाते समय रास्ते में टीम बस की खिड़की पर पत्थर फेंका गया. ये बहुत डरावना था.”

पढ़ें- ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने आखिर दिखाई ताकत, निर्णायक T20 में कल कांटे की टक्कर की उम्मीद

ऑस्ट्रेलियाई स्टार स्पिनर एडम ज़म्पा ने इस पूरी घटना को विस्तार से बताते हुए कहा कि ‘मैं अपने कानों में हेडफोन लगाकर तेज़ आवाज़ में गाने सुनते हुए दूसरी तरफ बस को देख रहा था, तभी एक ज़ोर से आवाज़ आई. पांच सेकिंड के लिए हम सब घबरा गए, ये बेहद डरावना था. हमारे सिक्योरिटी गॉर्ड ने तुरंत हमें बताया कि ये एक पत्थर है. आप कभी भी नहीं चाहते कि इस तरह की घटनाएं हों, ये बेहद निराशाजनक है. भारत में क्रिकेट को लेकर एक अलग ही जुनून है, इसलिए यहां पर ट्रेवल कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है. हालांकि एक पत्थर की घटना यहां के ज्यादातर फैंस का मूड नहीं दर्शाती है.’

पढ़ें- टीम इंडिया का ये दुश्मन है 'जॉन सीना का भाई', VIDEO में देखें खुद कबूली बात

हालांकि इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज़ मोएसिज़ ऑनरिकेज़ ने भी एक ट्वीट कर कहा, ‘खैर बस के साथ जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था, लेकिन इस घटना के बाद आज असम में फैंस और बच्चों से जो प्यार मिला वो बेहद शानदार है.’

VIDEO


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement