VIDEO: मैच से पहले धोनी-विराट की मस्ती, बारिश में ऐसे किया ENJOY

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा. मैच की पूर्व संध्या बारिश के कारण टीम इंडिया प्रैक्टिस नहीं कर पाई. लेकिन टीम ने पार्क में फुटबॉल खेल अपना समय बिताया.

VIDEO: मैच से पहले धोनी-विराट की मस्ती,  बारिश में ऐसे किया ENJOY

फुटबॉल खेलते हुए धोनी.

खास बातें

  • बारिश के कारण नहीं कर पाए प्रक्टिस तो खेला फुटबॉल.
  • धोनी-विराट ने खेला फुटबॉल.
  • दो दिन से लगातार हो रही है बारिश.
नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा. मैच की पूर्व संध्या बारिश के कारण टीम इंडिया प्रैक्टिस नहीं कर पाई. लेकिन टीम ने पार्क में फुटबॉल खेल अपना समय बिताया. शहर में पिछले दो दिन से हो रही बारिश को देखते हुए मैच का होना मुश्किल लग रहा है. बरसते पानी से मैदान को बचाने के लिए उसे पूरी तरह कवर्स से ढंककर रखा गया है. जिसके चलते प्लेयर्स बुधवार को लगातार दूसरे दिन भी प्रैक्टिस नहीं कर सके. खाली वक्त में बोर हो रहे क्रिकेटर्स ने इससे निपटने के लिए एक नया एक्सपेरिमेंट किया. प्लेयर्स छोटा सा सर्किल बनाकर खड़े हो गए और उन्होंने एक नया गेम खेला.

पढ़ें : दूसरे मुकाबले में भारत के लिए एक खतरा, पढ़कर रह जाएंगे हैरान

मौसम विभाग ने भारी बारिश की संभावना भी जताई है. ऐसे में एक बार फिर चेन्नई में खेले गए पहले मैच की तरह कम ओवरों का मुकाबला देखने को मिल सकता है. चेन्नई में खेले गए पहले मैच में भारत ने अपनी पारी के पूरे 50 ओवर खेले थे, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई पारी शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई थी और काफी देर मैच को रोकना पड़ा था. इसी कारण मैच को 21 ओवरों का कर दिया गया था, जिसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से मात दी थी.

पढ़ें : टीम इंडिया के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो रही स्पिनर कुलदीप-युजवेंद्र चहल की जोड़ी​
 

team india
 
team india

ईस्ट जोन के पिच क्यूरेटर आशीष भौमिक ने कहा, "हमें मैदान तैयार करने के लिए कम से कम दो घंटे धूप की जरूरत है. हमारे पास सभी साधन मौजूद हैं." अगर विकेट को ज्यादा समय तक कवर के अंदर रखा जाता है और उसे धूप नहीं मिलती है तो यह तेज गेंदबाजों को शुरूआत में मदद कर सकती है. ऐसे में मेहमान टीम को फायदा हो सकता है. उनके पास नाथन कुल्टर नाइल हैं, जिन्होंने पहले मैच में शुरुआत में ही तीन विकेट लेकर भारत को बैकफुट पर धकेल दिया था. इन तीन विकटों में भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट भी शामिल था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com