NDTV Khabar

INDvsNZ: न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन बोले, 'भारतीय बॉलर्स ने हमारे लिए रन बनाना मुश्किल कर दिया'

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने पुणे वनडे में अपनी टीम की हार के बाद कहा है कि भारतीय बॉलर्स ने हमारे लिए रन बनाना मुश्किल कर दिया.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsNZ: न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन बोले, 'भारतीय बॉलर्स ने हमारे लिए रन बनाना मुश्किल कर दिया'

केन विलियमसन ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा की है (फाइल फोटो)

पुणे: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने पुणे वनडे में अपनी टीम की हार के बाद कहा है कि भारतीय बॉलर्स ने हमारे लिए रन बनाना मुश्किल कर दिया. टीम की छह विकेट से हुई हार के बाद उन्‍होंने कहा कि भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, इसलिए मेजबान टीम को जीत हासिल हुई.कीवी टीम के कप्‍तान ने कहा, "भारतीय गेंदबाजों के सामने रन बनाने में हमें एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ा. उन्‍होंने स्‍वीकार किया कि दूसरे वनडे में न्‍यूजीलैंड टीम का प्रदर्शन खराब रहा.हमने इस हार से सबक सीखा है. भारत की तरफ से शुरुआत में गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज बेहतरीन रहे.

यह भी पढ़ें:भारत की पिचों के बारे में न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान विलियमसन ने कही यह बात..

इससे पहले, न्यूजीलैंड ने मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को छह विकेट से हराया था. पुणे वनडे के बाद दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है.ऐसे में तीसरा मैच दोनों के बीच निर्णायक रहेगा.

वीडियो: टीम इंडिया की नजर फिर वनडे में टॉप रैंकिंग पर
इस मैच के बारे में विलियमसन ने कहा, "हम जानते हैं कि हमें अब अगले और अंतिम वनडे मैच में बेहतर खेल दिखाना है. हम बड़ी उम्मीदों के साथ भारत आए हैं. मुंबई में हमने अच्छा प्रदर्शन किया था और अब कानपुर में भी हमें इसी प्रकार का प्रदर्शन करना होगा, लेकिन पुणे वनडे से बेहतर." भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 29 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement