NDTV Khabar

IndvsSL: दर्शकों के उपद्रव के दौरान मैदान पर झपकी लेते दिखे एमएस धोनी, ट्विटर पर लोगों ने यूं लिए मजे

भारत और श्रीलंका के बीच पल्‍लेकेले में खेला गया तीसरा वनडे मैच आखिरी क्षणों में करीब आधे घंटे के लिए बाधित हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IndvsSL: दर्शकों के उपद्रव के दौरान मैदान पर झपकी लेते दिखे एमएस धोनी, ट्विटर पर लोगों ने यूं लिए मजे

श्रीलंका के खिलाफ मैच में ब्रेक के दौरान एमएस धोनी मैदान पर लेटे हुए नजर आए

खास बातें

  1. दर्शकों ने मैच के दौरान उपद्रव कर खेल कर दिया था बाधित
  2. मैदान पर पानी की बोतलें फेंकी थी, आधे घंटे रुका रहा खेल
  3. खेल जब रुका तो मैदान में लेटे हुए नजर आए एमएस धोनी
नई दिल्‍ली: भारत और श्रीलंका के बीच पल्‍लेकेले में हुए तीसरा वनडे मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर लेटकर झपकी लेते हुए दिखाई दिए. दरअसल, आखिरी क्षणों में दर्शकों के उपद्रव के कारण खेल करीब आधे घंटे के लिए बाधित हुआ. रविवार को खेले गए इस मैच में जब भारतीय टीम जीत के बेहद करीब पहुंच गई थे तभी श्रीलंका टीम के खराब प्रदर्शन से खफा दर्शकों ने मैदान में पानी की बोतलें फेंकने शुरू कर दीं. इसके कारण खेल को रोक देना पड़ा. अम्‍पायरों ने जब खेल रोका उस समय टीम इंडिया का स्‍कोर 44 ओवर में चार विकेट पर 210 रन था और टीम इंडिया को जीत के लिए महज 8 रन की दरकार थी. इस समय रोहित शर्मा 122 और पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी 61 रन पर नाबाद थे.

खेल जब रुका हुआ था, उस दौरान धोनी मैदान पर आराम से लेटकर झपकी लेते हुए नजर आए. स्‍टेडियम और टीवी पर मैच देख रहे दर्शकों के लिए अब एक तरह से मजेदार वाकया था. दर्शकों की ओर से किए गए इस उपद्रव ने वर्ल्‍डकप 1996 के उस सेमीफाइनल की याद ताजा कर दी जब श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान कोलकाता के दर्शकों ने इसी तरह पानी के बोतलें फेंककर खेल बाधित कर दिया था. इस मैच में बाद में श्रीलंका को विजयी घोषित कर दिया था.

यह भी पढ़ें : वीरेंद्र सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कह दी इतनी बड़ी बात..

रविवार के मैच के दौरान धोनी को इस तरह मैदान पर लेटे देखकर सोशल मीडिया पर लोग सक्रिय हो गए. उनकी ओर से इस घटना को लेकर रोचक कमेंट किए गए. एक ट्विटर हेंडल से मैदान में लेटे धोनी और पीएम मोदी का योग करते हुए फोटो पोस्‍ट कर लिखा गया, 'धोनी नए भारत  (#NewIndia) के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'सच में सो गया है या मेरी तरह नौटंकी कर रहा है.' समीर नाम के एक यूजर ने कल्‍पनाशीलता का परिचय देते हुए लिखा, 'ठीक उसी तरह जैसा मैं सुबह के समय होता हूं. बस पांच मिनट और.'



बाद में मैदान पर तैनात पुलिस कर्मियों ने गैलरी के एक हिस्‍से से दर्शकों को बाहर कराया. मैच फिर शुरू हुआ और रोहित शर्मा और धोनी की जोड़ी ने जीत की औपचारिकता पूरी की.

टिप्पणियां
वीडियो : तीसरे वनडे में टीम इंडिया की जीत


मैच में रोहित-धोनी की जोड़ी ने 157 रन की अविजित साझेदारी करते हुए टीम को 6 विकेट की जीत दिलाई. भारत ने जीत के लिए जरूरी 218 रनों का लक्ष्‍य 45.1 ओवर में हासिल कर लिया. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement