NDTV Khabar

Ipl 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के प्रति इस जुनून के क्या कहने, माइक हसी ने दिया सबूत, जताया इस बात का डर, VIDEO

आईपीएल का मेला शुरू होने में करीब हफ्ते भर का समय है, लेकिन माइक हसी का यह सबूत लोगों की दीवानगी बताने के लिए काफी है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ipl 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के प्रति इस जुनून के क्या कहने, माइक हसी ने दिया सबूत, जताया इस बात का डर, VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

खास बातें

  1. ऐसी दीवानगी...देखी कहीं नहीं..!
  2. यह चेन्नई की पब्लिक है!
  3. दीवानगी का आलम मैं क्या बताऊं तुझे..!
नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2018 शुरू होने में बहुत ही कम समय रह गया है, लेकिन आम जनता पर इसका सुरूर अभी से चढ़ने लगा है. वहीं चेन्नई में अपनी टीम  चेन्नई सुपर किंग्स के हालात तो ऐसे हैं कि मानो यह टीम न हो गई, बल्कि क्रिकेटप्रेमियों का धर्म हो गया. इसका सबूत टीम के कोचिंग स्टॉफ से जुड़े माइक हसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाले एक वीडियो के जरिए दिया. 
  बता दें कि यह वीडियो पोस्ट करने से पहले बड़ी साफगोई से बॉल-टैंपरिंग विवाद पर भी अपनी राय रखी थी. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के लिए गेंद से छेड़खानी प्रकरण के बाद खोई साख फिर हासिल करना कठिन होगा लेकिन इसके बाद खोए सिद्धांत और मूल्यों का फिर पालन करने का मौका होगा. हसी ने लिखा कि मुझे लगता है कि पिछले कुछ साल में हम ये सिद्धांत भूल गए हैं। इस समय कई बेहतरीन खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की नुमाइंदगी कर रहे हैं लेकिन गेंद से छेड़खानी का मसला एकमात्र ऐसा मसला नहीं है जिसमें टीम गलत कारणों से सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें: IPL 2018: मुंबई और चेन्नई के बीच होगा पहला मुकाबला, कब-किसका मैच, देखें पूरी लिस्ट

टिप्पणियां
वैसे हसी के चेन्नई सुपर किंग्स टीम के प्रति दीवानगी के सबूत की बात करें, तो यह सबूत टीम के बैटिंग कोच ने तब 'इकट्टा' किया, जब टीम प्रैक्टिस के लिए होटल से चेपक के लिए निकली. टीम का काफिला जैसे-जैसे आगे बढ़ा, तो सड़कों पर लोगों की दीवानगी बहुत ही हैरान करने वाली थी. कारों का आगे बढ़ना बहुत ही मुश्किल हो गया. और क्रिकेटप्रेमी अपने खिलाड़ियों को देखने और उनका अभिवादन करने के लिए बेकरार था. 

VIDEO: आप खुद यह छोटा सा वीडियो देखिए और चेन्नई सुपर किंग्स टीम के प्रति दीवानगी का लुत्फ उठाइए.माइक हसी डाला द्वारा गया यह वीडियो बताता है कि हालात चाहे जैसे भी हों क्रिकेट खेल भारत में अभी भी मानो अपने आप में किसी धर्म से कम नहीं है. वहीं बॉल टैंपरिंग से जुड़े विवाद पर हसी ने डर जताते हुए कहा कि अगले कुछ दिन, सप्ताह और महीने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए मुश्किल होंगे. नौकरियां जाएंगी और कड़ी सजा मिलेगी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement