IPL 2020: चहल की मंगेतर Dhanashree के साथ बात करती दिखी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

IPL 2020 DC Vs RCB: आईपीएल 2020 के 55वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC Vs RCB) के खिलाफ आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 152 रन बनाए. आरसीबी की ओर से देवदत्त पडिकल ने कमाल किया और 5वां अर्धशतक जमाया.

IPL 2020: चहल की मंगेतर Dhanashree के साथ बात करती दिखी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

IPL 2020: चहल की मंगेतर धनश्री के साथ बात करती दिखी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

IPL 2020 DC Vs RCB: आईपीएल 2020 के 55वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC Vs RCB) के खिलाफ आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 152 रन बनाए. आरसीबी की ओर से देवदत्त पडिकल ने कमाल किया और 5वां अर्धशतक जमाया. देवदत्त 50 रन बनाने के बाद आउट हुए. आरसीबी की ओर से कोहली ने 29 और डिविलियर्स ने 21 गेंद पर 35 रन की पारी खेली, जिसके कारण बैंगलोर 20 ओवर में 7 विकेट पर 152 रन बना पाने में सफल रही. आजके अहम मैच में कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री (Dhanashree Verma) अबू धाबी के स्टेडियम में पहुंची थीं और दर्शक स्टैंड में बैठकर आरसीबी टीम (RCB team) को सपोर्ट करते हुए दिखाई दी हैं. दोनों एक दूसरे के साथ बात भी करती हुई नजर आई हैं. सोशल मीडिया दोनों की एक साथ बैठकर मैच का लुत्फ लेते हुए तस्वीर खूब वायरल हो रही है. आईपीएल के मैचों में धनश्री और अनुष्का (Dhanashree Verma And Anushka Sharma) आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए पिछले कई मैचों से स्टेडियम आ रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. 

DC vs RCB: आईपीएल मे पहली बार अश्विन ने विराट कोहली को किया आउट, विकेट लेने के बाद उछल पड़े

प्लेऑफ के मद्देनजर इस अहम  मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. आरसीबी के बल्लेबाज दिल्ली के गेंदबाजों के खिलाफ खुलकर नहीं खेल सके, यही कारण रहा कि आरसीबी की टीम विशाल स्कोर खड़ा करने में असफल रही. 


IPL 2020: क्रिस गेल हुए इमोशनल, बोले- मेरा सीजन खत्म, आप IPL देखते रहें..

दिल्ली की ओर से एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) ने कमाल की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे, वहीं रवाडा ने 2 विकेट लिए, इसके अलावा एक विकेट अश्विन को मिला. डिविलियर्स की किस्मत आज दगा दे गई और रन आउट होकर पवेलियन लौटे. बता दें रबाडा ने आईपीएल 2020 में 25 विकेट पूरे कर लिए हैं. 2019 आईपीएल में भी रबाडा ने 25 विकेट लेने में सफलता पाई थी. आईपीएल के इतिहास में रबाडा इकलौते गेंदबाज है ंजिन्होंने आईपीएल के लगातार 2 सीजन में 25 या उससे ज्यादा विकेट लेने का कमला किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​