IPL 2020: चहल की मंगेतर धनश्री ने अब दुबई में बुर्जखलीफा गाने पर फैंस को दिया डांसिंग चैलेंज, VIDEO

IPL 2020: पोस्ट किए वीडियो में धनश्री एक ऊंची बिल्डिंग में हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के गाने "मुंडा थकदा नहीं कर करके तेरियां तरीफां...बुर्जखलीफा" गाने पर डांस कर रही हैं. गाने पर डांस करते हुए धनश्री ने लिखा है कि माय बुर्जखलीफा  डांस (#MyBurjKhalifaDancechallenge).आपका चैलेंज कहां है?

IPL 2020: चहल की मंगेतर धनश्री ने अब दुबई में बुर्जखलीफा गाने पर फैंस को दिया डांसिंग चैलेंज, VIDEO

IPL 2020: धनश्री यहां दुबई में मंगेतर चहल के साथ अच्छा समय गुजार रही हैं

कुछ व्यक्तित्व ऐसे होते हैं कि कहीं भी जाएं, चार चांद लगा देते हैं. टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (DhanaShree Verma) का व्यक्तित्व भी कुछ ऐसा ही हैं. भारत में रहें, चाहें दुबई में, जलवा एकदम बरकरार है. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) बायो-बबल में यहा युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ अच्छा समय गुजार रही हैं, तो अब यहां पहुंचने के बाद बाद से धनश्री वर्मा ने अपना पहला डांस वीडियो डाला है. और वीडियो क्या डाला, एकदम मानो धमाल मचा कर रख दिया है धनश्री ने अपने स्टेप्स से. 

यह भी पढ़ें:  रन लेने की जल्दबाजी में सरपट भागे रोबिन उथप्पा, फिर ऐसे हुए रन आउट..देखें Video

अब यह तो पूरी दुनिया बहुत पहले ही जान चुकी है कि धनश्री किस स्तर की डांसर हैं. वास्तव में जो स्तर लेग स्पिन का चहल का है, कमोबेश धनश्री का डांस भी कुछ ऐसा ही है. फर्श पर डांस की ऐसी स्पिन फेंकती हैं कि बड़े-बडे़ डांसर गच्चा खा जाएं. बहरहाल, अब दुबई पहुंचने के बाद खास बात यह है कि उन्होंने डांस के लिए चुना है बहुत ही खास गाना. 


पोस्ट किए वीडियो में धनश्री एक ऊंची बिल्डिंग में हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के गाने "मुंडा थकदा नहीं कर करके तेरियां तरीफां...बुर्जखलीफा" गाने पर डांस कर रही हैं. गाने पर डांस करते हुए धनश्री ने लिखा है कि माय बुर्जखलीफा  डांस (#MyBurjKhalifaDancechallenge).आपका चैलेंज कहां है?  मैं आप सभी लोगों को चैलेंज देती हूं. अभी इस वीडियो को देखिए.  धनश्री ने इंस्टाग्राम पर मैसेज पोस्ट करते हुए यह भी बताया है कि आप कैसे #MyBurjkhalifadancechallenge में कैसे हिस्सा ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:  मनीष पांडे T20 क्रिकेट में दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों की खास लिस्ट में हुए शामिल, बनाया रिकॉर्ड

कुल मिलाकर धनश्री का जलवा कायम है. और उनका यह मैसेज बहुत ही तेजी से वायरल हुआ और बड़ी संख्या में लोगों ने इसे लायक किया है. वाह मान गए!! धनश्री लोकप्रियता में एक तरह से चहल को बराबर चैलेंज दिए हुए हैं!! जब से धनश्री यहां पहुंची हैं या स्टेडियम में नजर आयी हैं, मीडिया और तमाम कैमरों का आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​