इरफान पठान के बेटे इमरान के सामने बच्‍चे बन गए सच‍िन तेंदुलकर, यूं की बॉक्‍स‍िंग, देखें VIDEO

Irfan Pathan: इरफान पठान ने इसका वीड‍ियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट क‍िया है, इसमें सच‍िन को नन्‍हे इमरान के साथ बॉक्‍स‍िंग करते हुए देखा जा सकता है. इरफान ने इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए अपने ल‍िखा, 'उसे नहीं पता, उसने क्‍या क‍िया जब वह बड़ा होगा तो उसे इसका पता चलेगा.'

इरफान पठान के बेटे इमरान के सामने बच्‍चे बन गए सच‍िन तेंदुलकर, यूं की बॉक्‍स‍िंग, देखें VIDEO

इरफान पठान के बेटे इमरान के साथ मस्‍ती करते हुए सच‍िन तेंदुलकर

खास बातें

  • इरफान पठान ने यह वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया है
  • इसमें उनके बेटे इमरान के साथ मस्‍ती कर रहे सच‍िन
  • दोनों पूर्व क्र‍िकेटर इस समय रोड सेफ्टी सीरीज में ले रहे हैं ह‍िस्‍सा

Sachin Tendulkar: मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सच‍िन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व क्र‍िकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan)के बेटे इमरान के साथ हल्‍के-फुल्‍के मूड में चुहलबाजी करते हुए नजर आए. इरफान पठान ने इसका वीड‍ियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट क‍िया है, इसमें सच‍िन को नन्‍हे इमरान के साथ बॉक्‍स‍िंग करते हुए देखा जा सकता है (Irfan Pathan's son Imran boxing with Sachin Tendulkar). इरफान ने इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए अपने ल‍िखा, 'उसे नहीं पता, उसने क्‍या क‍िया जब वह बड़ा होगा तो उसे इसका पता चलेगा.' बेहद रोचक इस वीड‍ियो में इमरान को पहले सच‍िन के साथ अपनी हाइट नापते हुए देखा जा सकता है. इमरान इस वीड‍ियो में बेंच पर खड़े हुए हैं. सच‍िन भी इस नन्‍हे बच्‍चे की मस्‍ती का पूरा मजा ले रहे हैं. वीड‍ियो में इमरान को सच‍िन के साथ बॉक्‍स‍िंग भी कर रहे हैं, ज‍िसमें मास्‍टर ब्‍लास्‍टर भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं.

Road Safety World Series: जहीर खान बने 'सुपरमैन', एक हाथ से लिया ऐसा कैच, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सच‍िन तेदुलकर ने भी इस वीड‍ियो को अपने कमेंट के साथ अपने ट्व‍िवटर अकाउंट पर पोस्‍ट क‍िया है.

गौरतलब है क‍ि सचिन तेंडुलकर और इरफान पठान इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज (Road Safety World Series)में श‍िरकत कर रहे हैं. मुंबई के वानखेड़े स्‍टेड‍ियम में पांच टीमों के इस टी20 टूर्नामेंट में भारत, ऑस्‍ट्रेल‍िया, श्रीलंका, वेस्‍टइंडीज और दक्ष‍िण अफ्रीका के पूर्व क्र‍िकेटर ह‍िस्‍सा ले रहे हैं. इस टूर्नामेंट के आयोजन का उद्देश्‍य सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाना है. टूर्नामेंट के अंतर्गत 7 मार्च को हुए शुरुआती मैच में इंड‍िया लीजेंड्स ने वेस्‍टइंडीज लीजेंड्स पर सात व‍िकेट की शानदार जीत दर्ज की. मैच में वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने पहले बैट‍िंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे. वेस्‍टइंडीज की ओर से श‍िवनारायण चंद्रपाल ने 61 रन बनाए थे. इंड‍िया लीजेंड्स की ओर से जहीर खान, मुनाफ पटेल और प्रज्ञान ओझा ने दो-दो व‍िकेट हास‍ि क‍िए. जवाब में 151 रन के लक्ष्य को इंड‍िया लीजेंड्स ने 18.2 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच में वीरेंद्र सहवाग ने 74 रनों की जबरदस्त पारी खेली. सच‍िन तेंदुलकर ने इस मैच में 36 रन बनाए.