IPL 2018: न्‍यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने कहा, 'खुश हूं MS धोनी को मैच में बॉलिंग करने का मौका नहीं मिलेगा'

आईपीएल के 11वें सीजन में न्‍यूजीलैंड के स्पिनर मिचेल सेंटनर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे

IPL 2018: न्‍यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने कहा, 'खुश हूं MS धोनी को मैच में बॉलिंग करने का मौका नहीं मिलेगा'

मिचेल सेंटनर ने न्‍यूजीलैंड का 17 टेस्‍ट, 48 वनडे और 26 टी20 मैचों में प्रतिनिधित्‍व किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सेंटनर आईपीएल 2018 में CSK की ओर से खेलेंगे
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने उन्‍हें 50 लाख में खरीदा है
  • रैना और जडेजा के साथ खेलने को लेकर हैं बेताब
चेन्नई:

आईपीएल के 11वें सीजन में न्‍यूजीलैंड के स्पिनर मिचेल सेंटनर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे. CSK टीम के धाकड़ प्‍लेयर महेंद्र सिंह धोनी की आक्रामक बल्लेबाजी की क्षमता से सेंटनर अच्‍छी तरह परिचित हैं. ऐसे में वे इस बात से खुश है कि आईपीएल में उन्‍हें मैच के दौरान 'माही' को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिलेगा. सेंटनर ने कहा कि कि उन्हें खुशी है कि वह आगामी IPLसीजन में पूर्व भारतीय कप्तान को चेन्नई सुपरकिंग्स के नेट्स पर गेंदबाजी करेंगे, मैच में नहीं.आईपीएल के आगामी सत्र के लिए सेंटनर को धोनी की अगुवाई वाली सुपरकिंग्स (CSK) टीम ने खरीदा है.

आईपीएल नीलामी में 50 लाख रुपये में चेन्‍नई टीम से जुड़ने वाले सेंटनर ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैं धोनी को मैच की जगह अब नेट्स पर गेंदबाजी करूंगा.’ सेंटनर टीम के साथ जुड़ने और धोनी, सुरेश रैना तथा रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं. सेंटनर ने पिछले साल न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के भारत के दौरे के दौरान अपने नियंत्रण और चतुराई से प्रभावित किया था. हेमिल्टन में जन्मा यह गेंदबाज इस साल जनवरी में पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचा था.
Newsbeep

वीडियो: धोनी के चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम में वापसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


26 साल के सेंटनर टीम में हरफनमौला की हैसियत से खेलते हैं.उन्‍होंने न्‍यूजीलैंड का 17 टेस्‍ट, 48 वनडे और 26 टी20 मैचों में प्रतिनिधित्‍व किया है. टेस्‍ट में उन्‍होंने 535 रन (औसत 25.47) बनाने के अलावा 34 विकेट हासिल किए हैं. वनडे मैचों में उन्‍होंने 22.20 के औसत से 555 रन बनाए हैं और 56 विकेट हासिल किए हैं. टी20 इंटरनेशनल में 170 रन और 28 विकेट सेंटनर के नाम पर दर्ज हैं. (इनपुट: एजेंसी)