IND vs NZ: कोहली...कोहली के नारों से गूंज उठा मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम, देखें VIDEO

कोहली की टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में 8 विकेट पर 280 रन बनाए. उन्होंने कीवी टीम को जीत के लिए 281 रन का टारगेट दिया है. 

IND vs NZ: कोहली...कोहली के नारों से गूंज उठा मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम, देखें VIDEO

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 200वें वनडे मैच में जड़ा शानदार शतक.

खास बातें

  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है
  • मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोहली को मिला दर्शकों का पूरा सहयोग
  • विराट कोहली ने 200वें वनडे मैच में जड़ा शानदार शतक
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने 200वें मैच को यादगार बनाया है. कोहली ने वनडे क्रिकेट का 31वां शतक जड़कर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गत रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड तोड़ा है. कोहली की टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में 8 विकेट पर 280 रन बनाए. उन्होंने कीवी टीम को जीत के लिए 281 रन का टारगेट दिया है. 


यह भी पढ़ें : IND vs NZ: विराट कोहली ने न्यूजीलैंड सीरीज से पहले नए नियमों के बारे में दिया यह बयान

दर्शकों का मिला साथ
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में शायद दर्शकों को पहले से ही इसका आभास हो गया था कि विराट इस मैच में पोंटिंग का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. ओपनर शिखर धवन सस्ते में आउट होने के बाद जब विराट कोहली क्रीज पर पहुंचे तब मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम कोहली...कोहली के नारों से गूंज उठा. टीम इंडिया के कप्तान को उनके 200वें मैच के अवसर पर दर्शकों का काफी साथ मिला और उन्होंने अपने इस मैच को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा. 

Newsbeep

VIDEO: नंबर-1 रैंकिंग पर टीम इंडिया की निगाहें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अच्छी नहीं हुई शुरुआत
भारतीय टीम की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं हुई थी और 16 रन के स्कोर ही शिखर धवन चलते बने. कप्तान विराट कोहली ने इसके बाद एक छोर संभाले रखा और 125 गेंदों में 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 121 रन की शानदार पारी खेली और पोंटिंग के रिकॉर्ड को तोड़ दिया.

जयसूर्या चौथे स्थान पर
सचिन तेंदुलकर (39), विराट कोहली (31) और रिकी पोंटिंग (30) के बाद इस सूची में सनथ जयसूर्या (28), हाशिम अमला (26), एबी डिविलयर्स और कुमार संगकारा (दोनों 25) का नंबर आता है.