NDTV Khabar

लोकेश राहुल ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप के बारे में की स्थिति स्‍पष्‍ट, कही यह बात....

कर्नाटक के क्रिकेटर लोकेश राहुल टीम इंडिया के भविष्‍य के चेहरे बन चुके हैं. राहुल इस समय जैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखते हुए उन्‍हें टीम इंडिया के लिए लंबी रेस का घोड़ा माना जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकेश राहुल ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप के बारे में की स्थिति स्‍पष्‍ट, कही यह बात....

लोकेश राहुल को कुछ मौकों पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ देखा गया था

कर्नाटक के क्रिकेटर लोकेश राहुल टीम इंडिया के भविष्‍य के चेहरे बन चुके हैं. राहुल इस समय जैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखते हुए उन्‍हें टीम इंडिया के लिए लंबी रेस का घोड़ा माना जा रहा है. लोकेश राहुल को कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ देखा गया था. इस कारण उनके और निधि के बीच कुछ 'पकने' की खबरें मीडिया में सुर्खियों में आ गईं. सोशल मीडिया पर भी इन दोनों सेलिब्रिटी की एक साथ कई फोटो मौजूद हैं. कई रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया कि दोनों रिलेशन‍िशप में हैं. हालांकि NDTV के साथ खास बातचीत में राहुल ने निधि अग्रवाल के साथ अपने संबंधों के बारे में स्थिति स्‍पष्‍ट की है. उन्‍होंने कहा है कि वे और निधि अच्‍छे दोस्‍त हैं और लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. राहुल ने कहा कि वे किसी को भी डेट करना शुरू करेंगे तो किसी से छुपाएंगे नहीं.   

यह भी पढ़ें: IPL 2018: अश्विन की कप्‍तानी के बारे में लोकश राहुल ने कही यह बात..

टिप्पणियां
राहुल ने बातचीत में कहा, 'क्‍या कोई लड़का और लड़की दोस्‍त नहीं हो सकते. यह बड़ी मुश्किल हैं. मैं उसे (निधि को) लंबे समय से जानता हूं. हम दोनों एक ही शहर से आते हैं. यह देखना सुखद है कि कि उसने अपनी फील्‍ड में काफी नाम कमाया है. केवल मैं और वह (निधि ही) बाहर नहीं गए थे, बेंगलोर के तीन-चार लोग और थे. दोस्‍तों के साथ मिलना अच्‍छी बात हैं और मैं आपको आश्‍वस्‍त करता हूं कि कुछ होने नहीं जा रहा. यदि मैं किसी को देख रहा होऊंगा तो इस बारे में हर किसी को जानकारी दूंगा. मैं किसी बात को छुपाऊंगा नहीं.'

वीडियो: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स तीसरी बार बना आईपीएल चैंपियन
राहुल इस आईपीएल सीजन में किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते थे. उनके लिए यह सीजन बेहद कामयाबी भरा रहा. राहुल ने सीजन में 54.91 के औसत से 659 रन बनाए. इस दौरान उनका स्‍ट्राइक रेट 158.41 का रहा. बल्‍लेबाजी में ऑरेज कैप हासिल करने वाले सनराइजर्स के केन विलियमसन और दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के ऋषभ पंत ही राहुल से ज्‍यादा रन बना पाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement