MI vs KXIP: जो कमिंस ने 119 मैचों में नहीं किया, 120वें में कर डाला, 139 सेकेंड के VIDEO में देखिए तेवर

MI vs KKR: दबाव में सातवें नंबर पर बैटिंग करने आए कमिंस ने किसी बल्लेबाज की तरह 36 गेंदों पर पर 2 छक्के और 5 चौकों से केकेआर को कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट पर 148 रनों तक पहुंचा दिया. वर्ना ऊपरी क्रम तो मानो आज कुछ और ही खाकर मैदान पर उतरा था. डगआउट में हंस रहे थे, लेकिन मैदान पर यही बल्लेबाज रो रहे थे!

MI vs KXIP: जो कमिंस ने 119 मैचों में नहीं किया, 120वें में कर डाला, 139 सेकेंड के VIDEO में देखिए तेवर

MI vs KKR: पैट कमिंस के तेवर देखने लायक थे

नई दिल्ली:

कभी-कभी क्रिकेट में ऐसा भी होता है, जिसकी आप उम्मीद नहीं करते, लेकिन हो जाता है. कुछ ऐसा ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच खेले गए मुकाबले में भी देखने को मिला.  केकेआर की शीर्ष बल्लेबाजी क्रम की बहुत पहले ही हवा निकल गई थी!! लग रहा था कि बोरिया-बिस्तर सिमटने में बस कुछ ही समय बाकी बचा है, लेकिन पहले तो पहली बार केकेआर (KKR) की कप्तानी कर रहे इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने संभाला, लेकिन फिर पैट कमिंस (Pat Cummins) ने वह कर डाला, जो उन्होंने पहले अपने करियर में नहीं किया था. वास्तव में, केकेआर की बल्लेबाजी की भद तो पिट ही चुकी थी, लेकिन पुछल्ले कमिंस (Cummins) ने जो प्रहार किया, उससे केकेआर कम कम सिर उठाकर मुंबई से जरूर लड़ सकते थे. 
 

यह भी पढ़ें:  जसप्रीत बुमराह की इस घातक बाउंसर ने तो आंद्रे रसेल को एकदम लूट लिया, VIDEO

दबाव में सातवें नंबर पर बैटिंग करने आए कमिंस ने किसी बल्लेबाज की तरह 36 गेंदों पर पर 2 छक्के और 5 चौकों से केकेआर को कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट पर 148 रनों तक पहुंचा दिया. वर्ना ऊपरी क्रम तो मानो आज कुछ और ही खाकर मैदान पर उतरा था. डगआउट में हंस रहे थे, लेकिन मैदान पर यही बल्लेबाज रो रहे थे!

बहरहाल, आपको बता दें कि इस मैच से पहले कमिंस ने देश के लिए 30 टी20 मैच खेले है, तो बाकी लीगों और अन्य टूर्नामेंटों को मिलाकर 89 टी20. मतलब शुक्रवार से पहले तक पैट कमिंस ने 119 स्तरीय टी20 मैच खेले थे, लेकिन एक में भी उनके खाते में पचासा नहीं था. अंतरराष्ट्रीय टी20 में उनका बेस्ट नाबाद 13 और बाकी स्तर की क्रिकेट में 39 था, लेकिन शुक्रवार को उनका बल्ला बखूबी गरजा. 

और इसमें उन्होंने मुंबई का कम से कम अपनी तरफ से तो बैंड बजा ही दिया. टी20 में अपना बेस्ट स्कोर बनाते हुए बता दिया कि जब संकट आता है, तो उनका बल्ला बखूबी रन बनाना जानता है. कप्तान का सहारा बनना भी जानता है और टीम को मझधार से निकालते हुए लड़ने लायक स्कोर तक भी पहुंचाना जानाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.