NDTV Khabar

मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी ने पुलिस को सौंपे सबूत, बीसीसीआई से पूछे 5 बड़े सवाल

मोहम्मद शमी के लिए आगे के रास्ते बहुत ही मुश्किल होते जा रहे हैं. वह चौतरफा घिरते दिखाई पड़ रहे हैं, लेकिन बीसीसीआई के लिए सवाल भी बहुत गंभीर हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी ने पुलिस को सौंपे सबूत, बीसीसीआई से पूछे 5 बड़े सवाल

पत्नी के साथ मोहम्मद शमी

खास बातें

  1. ये आरोप बहुत ही संगीन हैं?
  2. क्या बीसीसीआई करेगा जांच?
  3. पुलिस मुख्यालय में दर्ज कराया हसीन ने बयान
नई दिल्ली:

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने साफ-साफ कह दिया है कि वह अपनी आखिरी सांस तक इस तेज गेंदबाज को तलाक नहीं देंगी. हसीन ने मोहम्मद शमी के 'जहां' का प्रहार करने के लिए अपनी कार्यवाही को और तेज कर दिया है. इसी के तहत हसीन ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की और उन्होंने अपने पास इस तेज गेंदबाज के खिलाफ उपलब्ध तमाम सबूतों को पुलिस को सौंप दिया है. इसके बाद कोलकाता पुलिस के लिए शमी के खिलाफ कार्रवाई को नजरअंदाज करना बहुत ही मुश्किल होगा. 

हसीन ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में शनिवार को फेसबुक के खिलाफ अपनी नाराजगी का खुलकर इजहार किया. हसीन इस बात से खफा थीं कि फेसबुक ने उनका अकाउंट क्यों ब्लॉक किया. बार-बार सवाल पूछने पर हसीन ने कहा, 'आप फेसबुक से सवाल क्यों नहीं पूछते. आखिर मैंने क्या गलत किया, जो फेसबुक ने मेरा अकाउंट ब्लॉक कर दिया.' बहरहाल, हसीन जहां ने अपने पति की बाबत बीसीसीआई के लिए कुछ बड़े सवाल छोड़ दिए हैं. अब यह देखने की बात होगी कि बीसीसीआई इन सवालों पर क्या एक्शन लेता है. चलिए अब शमी की पत्नी द्वारा और बीसीसीआई के लिए छोड़ दिए गए सवाल जान लीजिए.

यह भी पढ़ें : मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने की FIR, फेसबुक ने उठाया ये कदम


प्र- यह मोहम्मद भाई कौन है?
प्र- मोहम्मद भाई क्या काम करता है?
प्र-यह पाकिस्तानी लड़की अलिशबा कौन है?
प्र-पाकिस्तानी लड़की ने मोहम्मद शमी को पैसे क्यों दिए?
प्र-जब बीसीसीआई शमी को जायज पैसे देता है, तो इस रकम का क्या मतलब है?

टिप्पणियां

 

हसीन जहां ने सवाल उस आधार पर किए हैं, जो उनकी और मोहम्मद शमी के बीच हुई बातचीत के रूप में फोन में रिकॉर्ड है. इसी बातचीत को हसीन ने मीडियाकर्मियों को सुनाया, जिसमें शमी ने साफ तौर पर पाकिस्तानी लड़की से पैसे लेने की बात कबूली है. और यह वह बात है, जिसका जवाब बीसीसीआई को शमी से लेना होगा. 

VIDEO : शिवम मावी के अभिवावकों ने जब राहुल द्रविड़ की जमकर प्रशंसा की.
यह तमाम फोन रिकॉर्डिंग को हसीन जहां ने लाल बाजार पुलिस स्टेशन में जाकर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है. साथ ही, अलग-अलग महिलाओं से संबंध होने के बाबत भी जहां ने अपना बयान पुलिस के समक्ष दर्ज करा दिया है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement