NDTV Khabar

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को पत्नी के कपड़ों पर मिले भद्दे कमेंट्स...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को पत्नी के कपड़ों पर मिले भद्दे कमेंट्स...

मो. शमी और उनकी पत्‍नी का फोटो

खास बातें

  1. शमी ने सोशल मीडिया पर पत्‍नी के साथ डालीं कुछ फोटो
  2. इन तस्‍वीरों पर कुछ लोगों ने जताई थी आपत्ति, किए कमेंट
  3. शमी के समर्थन में आए मो. कैफ और ज्‍वाला गुट्टा
नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया में भद्दी टिप्पणियों का शिक़ार होना पड़ा है. उनका क़ुसूर बस इतना था कि उन्होंने पत्नी के साथ अपने फ़ेसबुक पेज पर एक फोटो डाली थी जिससे कुछ लोगों को आपत्ति है. दरअसल मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां एक स्लीवलेस ड्रेस में फ़ोटो में दिखाई दे रही हैं, जिससे यह वर्ग नाराज़ है. शमी को सोशल मीडिया पर कई आलोचना भरे संदेश मिले. जिसमें पत्‍नी की ड्रेस को लेकर भारतीय तेज गेंदबाज को बेवजह की सलाह दी गई है. हालांकि कुछ लोग इस मसले पर शमी के पक्ष में भी खड़े नजर आए. (क्रिकेटर इरफान पठान को बेटे का नाम दाऊद-याकूब न रखने की सलाह मिली तो उन्‍होंने दिया यह देशभक्ति भरा जवाब...)

 
shami with wife
 
shami with wife
 
इन्होंने मोहम्‍मद शमी को एक संदेश भी दिया कि अगली बार उनकी बीवी बिना हिजाब के दिखाई न दें.शमी सोशल मीडिया के ज़रिए इस तरह की भद्दी टिप्पणियों का शिक़ार होने वाले खिलाड़ियों की सूची में नया नाम हैं. (वीरेंद्र सहवाग ने 'दंगल' देखने के बाद आमिर खान से दर्शकों को टिकट के साथ यह 'चीज' फ्री देने को कहा...)
 
shami with wife
 
shami with wife
 
shami with wife
भारतीय तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर पत्‍नी के साथ ये फोटो पोस्‍ट किए थे
टिप्पणियां

इससे पहले भी भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्ज़ा को इस तरह की टिप्पणियों का शिक़ार होना पड़ा था. वर्ष 2005 में उनके खिलाफ़ एक फ़तवा तक जारी कर दिया गया था जिसमें उन पर गलत तरह के कपड़े पहनने का आरोप था और उन्हें इस फ़तवे के ज़रिए खेलते समय सिर से लेकर पैर तक खुद को ढंकने वाले कपड़े पहनने को कहा गया था.

 
sania mirza barbora strycova
सानिया मिर्जा को भी अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तीखे कमेंट्स झेलने पड़े थे

मोहम्मद शमी फ़िलहाल बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकैडमी में अपने दांए घुटने की चोट से उबर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ़ अंतिम दो टेस्ट की टीम से बाहर होना पड़ा था. शमी के समर्थन में मोहम्मद कैफ़ और ज्वाला गुट्टा जैसे खिलाड़ियों के कमेंट भी देखे जा सकते हैं..

अपने खिलाफ सोशल मीडिया पर इन कमेंट्स से शमी परेशान भी थे और नाराज भी. भारतीय तेज गेंदबाज ने उन पर कमेंट करने वाले लोगों का ही नसीहत दी. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, 'ये दोनों मेरी जिंदगी और लाइफ पार्टनर हैं. मैं अच्‍छी तरह से जानता हूं कि क्‍या करना है और क्‍या नहीं. हमें अपने अंदर देखना चाहिए कि हम कितने अच्‍छे हैं.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement