मां शबनम ने वीडियो से खोली युवराज की पोल, तो लेफ्टी बैट्समेन बोले शुक्रिया कि आपने...

जैसा कि हमने बताया कि युवराज संन्यास के बाद पारिवारिक जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. घर के छोटे से छोटे काम कर रहे हैं. और अगर युवराज (Yuvaj Singh) के ही शब्दों पर भरोसा किया जाए, तो वह लॉकडाउन काल में घर में झाड़ू-पौंछा लगाने का भी काम कर रहे हैं!!

मां शबनम ने वीडियो से खोली युवराज की पोल, तो लेफ्टी बैट्समेन बोले शुक्रिया कि आपने...

युवराज सिंह की फाइल फोटो

खास बातें

  • युवराज का अनूठा अंदाज देखिए!
  • किचन में कर रहे थे प्लेटें साफ...
  • ...लेकिन मां शबनम ने खोल दी पोल!!
नई दिल्ली:

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की युवराज सिंह हैं!! कुछ भी करते हैं, तो डंके की चोट पर और करते हैं, तो भी इसी अंदाज में! संन्यास के बाद युवी पारिवार के साथ समय गुजार रहे हैं और क्रिकेट के कुछ पुराने दिनों की पोल खोलते हुए बराबर सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. बहरहाल, इस बार युवी (Yuvraj Singh) की पोल खोलते हुए उनकी एक खास अदा को उनकी मां ने रिकॉर्ड कर वीडियो पर पोस्ट किया, तो युवराज (Yuvraj Singh) ने नाम दे डाला डाला जग्गा जासूस! दरअसल युवराज (Yuvraj Singh) का यह वीडियो वीरवार का है. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) हालिया समय में काफी मुखर रहे हैं और उन्होंने पिछले दिनों बीसीसीआई (BCCI) के ऊपर अपनी और कई दिग्गज क्रिकेटरों की विदाई के तरीके को लेकर सवाल उठाए थे. 

यह भी पढ़ें: इरफान ने बतायी वजह, क्यों गंभीर को और ज्यादा मैचों में भारत की कप्तानी करनी चाहिए थी

जैसा कि हमने बताया कि युवराज संन्यास के बाद पारिवारिक जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. घर के छोटे से छोटे काम कर रहे हैं. और अगर युवराज (Yuvaj Singh) के ही शब्दों पर भरोसा किया जाए, तो वह लॉकडाउन काल में घर में झाड़ू-पौंछा लगाने का भी काम कर रहे हैं!! यह तो सीखने वाली बात है युवाओं के लिए!! और वैसे भी लॉकडाउन में जब  विकल्प न हो, तो फिर सबकुछ खुद ही करना पड़ेगा.

बहरहाल हुआ यह कि इस बार युवराज जब छोटे भाई जोरावर के साथ मिलकर किचन में प्लेटें साफ कर रहे थे, तो उनकी मां शबनम ने उनकी पीठ पीछे चोरी से वीडियो बना डाला! प्लेटें धोते हुए वीडियो! इस वीडियो में युवी की मम्मी बोल रही हैं, "गॉयज मैं आपको ऐसा कुछ दिखाना चाहती हूं, जो पहले कभी नहीं हुआ. क्या आप देखना पसंद करेंगे'. और इस तरह से मां शबनम ने युवी की पोल खोलते हुए उनके प्रशंसकों को बता दिया कि इस लेफ्टी बल्लेबाज ने मैदान पर लंबे-लंबे छक्के जड़े, लेकिन कभी घर पर बर्तन नहीं धोए!!

यह भी पढ़ें: आईपीएल में कोई भी छक्कों में इस 'सिक्सर किंग' के आस-पास नहीं, इस बार रेस दो भारतीय सुपरस्टारों के बीच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, युवराज ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि मां हो या जग्गा जासूस! शुक्र है कि आपने झाड़ू-पौंछा लगाते हुए वीडियो नहीं बनाया. कोई बात नहीं युवी हम तो यह कहेंगे कि झाड़ू-पौंछा लगाते हुए भी अगर वीडियो पोस्ट किया होता, तो यह आपके लाखों-करोड़ों चाहने वालों को प्रेरित की करता है. मस्त रहिए और इसी तरह घर के कामों के कामों में सहयोग करते रहिए!

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.