माइकल क्लार्क ने धोनी के 2019 विश्व कप खेलने पर दिया यह जवाब

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का कहना है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 2023 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनने की क्षमता रखते हैं.

माइकल क्लार्क ने धोनी के 2019 विश्व कप खेलने पर दिया यह जवाब

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 2019 ही नहीं 2023 के विश्व कप में भी खेलेंगे धौनी
  • क्लार्क से धोनी के 2019 विश्व कप के बारे में पूछा गया था
  • शानदार फार्म में चल रहे हैं पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धौनी
कोलकाता:

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का कहना है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 2023 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनने की क्षमता रखते हैं. क्लार्क से जब 2019 विश्व कप में धौनी के खेलने की संभावना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें : स्‍टीव स्मिथ कप्‍तान के रूप में चुनौती भरे दौर से गुजर रहे हैं : माइकल क्‍लार्क

क्लार्क ने मुस्कराते हुए कहा, 'आप मुझसे यह मत पूछिए कि धौनी 2019 विश्व कप में खेल पाएंगे या नहीं. वह 2023 का विश्व कप भी खेलेंगे. साल 2011 में अपनी कप्तानी में भारत को क्रिकेट विश्व कप का खिताब दिलाने वाले धौनी वर्तमान में अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेली गई उनकी 79 रनों की शानदार पारी इसकी गवाह है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच में भारत के लिए धौनी ने 79 और हार्दिक पांड्या ने 83 रनों की शानदार पारियां खेली थीं. इसकी बदौलत भारतीय टीम जीत हासिल करने में सफल रही.

यह भी पढ़ें : माइकल क्‍लार्क का अनुमान, टीम इंडिया के खिलाफ 3-2 से वनडे सीरीज़ जीत सकता है ऑस्ट्रेलिया

VIDEO:धोनी ने बल्ले से दिया सभी सवालों का जवाब
इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ भी वनडे सीरीज में भारतीय टीम के लिए धौनी ने अच्छा प्रदर्शन किया था. टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी कहा है कि टीम को अगले विश्व कप टूर्नामेंट में धौनी की जरूरत है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com