NDTV Khabar

युवराज सिंह का करियर खत्म? टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर ने दिया यह खास बयान

श्रीलंका के खिलाफ अगामी पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिये युवराज सिंह को टीम में जगह नहीं मिलने पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने सफाई दी.

376 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवराज सिंह का करियर खत्म? टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर ने दिया यह खास बयान

श्रीलंका के खिलाफ अगामी पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिये युवराज सिंह को टीम में जगह नहीं मिली...

खास बातें

  1. मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि युवी को आराम दिया गया है
  2. युवी के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं, युवराज का करियर खत्म कहना सही नहीं
  3. प्रसाद बोले - हम विश्व कप के लिये टीम को तैयार कर रहे हैं
पाल्लेकल: श्रीलंका के खिलाफ अगामी पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिये खब्बू बल्लेबाज युवराज सिंह को टीम में जगह नहीं मिलने पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने सोमवार को सफाई दी. उन्होंने स्पष्ट किया कि युवी को आराम दिया गया है और उनके लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. टीम में युवराज का चयन नहीं होने पर यह कयास लगाये जा रहे थे कि उनका करियर खत्म हो गया लेकिन ऐसी आशंकाओं पर विराम लगाते हुये प्रसाद ने कहा कि युवराज को आराम दिया गया है और हम विश्व कप के लिये टीम को तैयार कर रहे हैं जिसके तहत युवाओं को मौका दिया गया है.

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ आगामी पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए युवराज सिंह को भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई. कर्नाटक के प्रतिभावान बल्लेबाज मनीष पांडे की टीम में वापसी हुई. जडेजा और अश्विन को भी आराम दिया गया है. शार्दुल ठाकुर को भी टीम में जगह दी गई है.

पढ़ें: INDvsSL : वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, मनीष पांडे की वापसी, युवराज को जगह नहीं

प्रसाद ने कहा, "किसी भी खिलाड़ी के लिये दरवाजा बंद नहीं होता है.सब को क्रिकेट खेलने का अधिकार है.यह उनका जुनून है.वे अपने जुनून का पीछा कर रहे हैं.हम विभिन्न संयोजनों को आजमाना चाहते है. टीम चयन के समय सभी संभावित नामों पर चर्चा की गई थी. टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी आंद्रे अगासी का उदाहरण देते हुये उन्होंने कहा कि उनका करियर का ग्राफ 30 वर्ष की उम्र के बाद चढ़ा था.तीस वर्ष की उम्र तक उन्होंने दो या तीन खिताब ही जीते थे.

VIDEO : युवराज सिंह की वनडे टीम से छुट्टी


ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका में भारत ए टीम के शानदार प्रदर्शन के लिये उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा कि द्रविड़ जैसा कोच मिलने से युवाओं को काफी फायदा हो रहा है.
(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement