NDTV Khabar

बहुत परेशान हसीन जहां के ताजा अनुरोध पर बीसीसीआई ने दिया यह दो टूक जवाब

हसीन जहां का रवैया अब थोड़ा संदिग्ध हो चला है. वह मैच फिक्सिंग के आरोपों पर भी अपनी बात से पलट रही हैं

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बहुत परेशान हसीन जहां के ताजा अनुरोध पर बीसीसीआई ने दिया यह दो टूक जवाब

मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां और बेटी के साथ

खास बातें

  1. बनर्जी से नहीं मिली जहां को ममता!
  2. फिक्सिंग के आरोपों से भी पलट रहीं हैं जहां
  3. तो क्या शमी पर आरोप झूठे थे?
कोलकाता: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिछले दिनों अपने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच आरोपों से मुक्त कर दिया था. बोर्ड ने शमी को सालाना अनुबंध देते हुए उन्हें बी कैटेगरी में डाल दिया था.  मगर ताजा हालात से हसीन जहां बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं. शमी के आरोपमुक्त होने के बाद हसीन जहां ने कुछ दिन पहले बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात थी. और अब इसी बाबत शुक्रवार को उन्होंने बीसीसीआई का दरवाजा खटखटाया, लेकिन बोर्ड ने हसीन जहां को टका सा जवाब दे दिया है. 
  आपको ध्यान दिला दें कि मोहम्मद शमी भले ही बीसीसीआई के मैच फिक्सिंग के आरोपों से मुक्त हो गए हों, लेकिन कोलकाता में उनके नाम पर पुलिस थाने में  धारा 307 (हत्या की कोशिश का आरोप), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 34 (कई लोगों द्वारा किसी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. 


यह भी पढ़ें: 'कुछ ऐसे' मोहम्मद शमी ने NDTV से बयां किया हाल-ए-दिल, जानिए उनके 5 अहम पक्ष

अब जब ममता बनर्जी से मुलाकात का कोई फायदा नहीं होता दिखा, तो शुक्रवार को हसीन जहां ने बीसीसीआई का रुख किया.  शमी की पत्नी ने बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना से मुलाकात की. खन्ना ने बताया कि हसीन जहां ने मुलाकात में मेरे से अनुरोध किया कि बीसीसीआई को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: NEWS FLASH : मोहम्मद शमी मैच फिक्सिंग के आरोपों से हुए बरी, बीसीसीआई ने दिया इस श्रेणी का अनुबंध

उन्होंने कहा कि जहां ने मुझसे कहा कि मैं मोहम्मद शमी पर दबाव बनाऊं. वहीं एक बात और है कि अब हसीन जहां शमी पर लगाए मैच फिक्सिंग के आरोपों को मीडिया के सिर पर मढ़ रही हैं. उनके मुताबिक मीडिया ने उनकी बात को तोड़ मरोड़ कर पेश किया था. बहरहाल सीके खन्ना ने हसीन जहां से मुलाकात के दौरान बीसीसीआई का रुख साफ कर दिया है. खन्ना ने हसीन जहां से मामले पर बहुत ही सफाई से कहा कि बीसीसीआई निजी मामले में कोई दखल नहीं देता. हमने पहले ही साफ कर दिया था कि बोर्ड को सिर्फ शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग आरोपों से लेना-देना है. बाकी यह निजी और परिवार का मसला है. यह विवाद परिवार के बीच ही सुलझना चाहिए. और बीसीसीआई इसमें बिल्कुल भी हस्तक्षेप नहीं ही करेगा.

टिप्पणियां
VIDEO: बीसीसीआई का क्लीन चिट देना शमी के लिए बड़े जीवनदान की तरह रहा.

हसीन जहां इस बात को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हैं कि उनके लगाए आरोपों पर पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है. इसी बात को लेकर हसीन जहां ने ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. और वह उनके सामने फूट-फूटकर रो पड़ी थीं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement