NZ vs IND: श्रेयस अय्यर ने बीसीसीआई के विराट कोहली के फोटो पर दिया 'सुपर से ऊपर' जवाब

IND vs NZ: दरअसल मैच से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली एक बेहतरीन तस्वीर पोस्ट की.

NZ vs IND: श्रेयस अय्यर ने बीसीसीआई के विराट कोहली के फोटो पर दिया 'सुपर से ऊपर' जवाब

यही तस्वीर बीसीसीआई ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.

नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेसिन रिजर्व में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दो दिन का खेल हो चुका है, लेकिन हम आपको मैच से पहले एक खास घटना के बारे में बताते हैं. दरअसल मैच से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली एक बेहतरीन तस्वीर पोस्ट की. और साथ ही बोर्ड ने प्रशंसकों से इन तस्वीरों पर कैप्शन लिखने को कहा. और तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही प्रशंसकों ने अपनी-अपनी टिप्पणी लिखनी शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें:  दूसरे दिन न्यूजीलैंड 51 रन की बढ़त पर, ईशांत ने दिखाया दम

एक प्रशंसक ने लिखा, 'हवा के साथ और ऊपर जाओ', जबकि एक और अन्य प्रशंसक ने "क्या आप सोचते हैं कि हवा हमें रोक सकती है. हवा हमें ट्रॉफी दिलाने जा रही है."  वहीं, एक और प्रशंसक ने लिखा, "शेर की तरह खेलो, मराल चिड़िया की तरह नाचो."

यह भी पढ़ें:  भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बाकी टीमों को दिया यह संदेश

इसी तरह कई प्रशंसकों ने इस फोटो पर अपने-अपने कैप्शन लिखे, लेकिन टीम इंडिया के ही सदस्य श्रेयस अय्यर ने जो अपने कप्तान के बारे में लिखा, उसने सभी को पछाड़ दिया. अय्यर ने लिखा...'कि घंघुरू टूट गए.' अय्यर के इस कमेंट को बहुत लोगों ने पसंद किया और अपनी प्रतिक्रिया दी. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com