NDTV Khabar

हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली के जन्मदिन के दिन चुकता किया 'बदला', जानें क्या है पूरा मामला...

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली से बदला ले लिया..

199 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली के जन्मदिन के दिन चुकता किया 'बदला', जानें क्या है पूरा मामला...

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया.

खास बातें

  1. विराट कोहली ने 5 नवंबर को मनाया 29वां जन्मदिन
  2. पंड्या ने अपने जन्मदिन के दिन कहा था लूंगा बदला
  3. पंड्या के विराट कोहली को केक से ढंक दिया
नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना 29वां जन्मदिन मनाया. कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में अपेक्षित परिणाम हासिल नहीं कर पाए, लेकिन इससे उनके साथियों पर असर नहीं पड़ा जिन्होंने अपने कप्तान के जन्मदिन का जमकर जश्न मनाया और उनके पूरे चेहरे पर केक लगाया. इस मौके पर हार्दिक पंड्या ने भी विराट कोहली से बदला ले लिया.
यह भी पढ़ें: Happy Birthday Virat Kohli : चेहरे और कपड़ों पर पोता गया केक, मुस्कुराते रहे विराट कोहली गौरतलब है कि अक्‍टूबर महीने में पंड्या का जन्‍मदिन था और तब उन्‍हें केक से पोत दिया गया था. तब पंड्या ने कहा था कि 'साल में सबका जन्‍मदिन एक बार आता है, बदला जरा 'मीठा' होगा. अब हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को उनके बर्थडे के अवसर पर केक से ढंक दिया और सोशल मीडिया पर फोटो डालकर कहा, 'बदला नंबर 1 ! जन्‍मदिन मुबारक हो कप्‍तान कोहली'.

टिप्पणियां
VIDEO: अनुष्का का बर्थ-डे मनाने पहुंचे कोहली


विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान सबसे कम पारियों में 9000 रन पूरे करने वाले बल्लेबाज बने और इससे कुछ दिन पहले उन्होंने सर्वाधिक वनडे शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में रिकी पोंटिंग को पीछे छोड़कर दूसरा स्थान हासिल किया था. उनके नाम पर अब 32 शतक दर्ज हैं और उनसे अधिक सैकड़ा केवल तेंदुलकर (49) के नाम दर्ज है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement