ICC U19 World Cup में भारत के ख‍िलाफ करारी हार के बाद पाक‍िस्‍तानी फैंस का फूटा गुस्‍सा, कहा...शर्म नहीं आई

ICC Under 19 World Cup: मैच में भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए पाक‍िस्‍तान टीम को 43.1 ओवर में केवल 172 रन के स्‍कोर पर ही ढेर कर द‍िया और बाद में टारगेट 35.2 ओवर में ब‍िना व‍िकेट खोए हास‍िल कर ल‍िया.

ICC U19 World Cup में भारत के ख‍िलाफ करारी हार के बाद पाक‍िस्‍तानी फैंस का फूटा गुस्‍सा, कहा...शर्म नहीं आई

अंडर19 वर्ल्‍डकप में भारतीय टीम ने पाक‍िस्‍तान को 10 व‍िकेट से हराया

खास बातें

  • मैच में 10 व‍िकेट से हार गया था पाक‍िस्‍तान
  • भारतीय टीम इस जीत से फाइनल में पहुंची
  • यशस्‍वी जायसवाल ने मैच में जड़ा नाबाद शतक

ICC Under 19 World Cup 2020 : अंडर19 वर्ल्‍डकप के सेमीफाइनल में प्रबल प्रत‍िद्वंद्वी भारत के हाथों 10 व‍िकेट की हार के बाद पाक‍िस्‍तानी फैंस का गुस्‍सा उफान पर है. मैच में भारतीय टीम के आगे पाक‍िस्‍तानी टीम (India U19 vs Pakistan U19) को बुरी तरह पटखनी खानी पड़ा. प्र‍ियम गर्ग के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने खेल के हर क्षेत्र में रोहेल नजीर के नेतृत्‍व वाली पाक‍िस्‍तान टीम को पछाड़ और उसे ऐसी हार के ल‍िए मजबूर कर द‍िया जो उसे लंबे समय तक सालती रहेगी. मैच में भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए पाक‍िस्‍तान टीम को 43.1 ओवर में केवल 172 रन के स्‍कोर पर ही ढेर कर द‍िया और बाद में टारगेट 35.2 ओवर में ब‍िना व‍िकेट खोए हास‍िल कर ल‍िया. मैच में भारत के यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) 105 रन और द‍िव्‍यांश सक्‍सेना 59 रन बनाकर नाबाद रहे. पाक‍िस्‍तान क्र‍िकेट बोर्ड (पीसीबी) के आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर हैंडल पर जैसे ही पाक‍िस्‍तान की हार की खबर जारी हुई, फैंस का गुस्‍सा फूट पड़ा (Pakistani Fans Anger). उन्‍होंने ट्वीट करके अपनी पीड़ा का इजहार क‍िया.

भारत की धमाकेदार जीत के बाद सोशल मीड‍िया पर छाए Yashasvi Jaiswal

आइए डालते हैं पाक‍िस्‍तान टीम के खराब प्रदर्शन के बाद फैंस की प्रत‍िक्र‍िया पर नजर..

एक फैन ने अपनी रोचक प्रत‍िक्रि‍या में ल‍िखा-यह ट्वीट करते शर्म नहीं आई. एक अन्‍य प्रशंसक ने ल‍िखा-मौका मौका मौका, सुभानअल्‍लाह हम कब खौफ से न‍िकलेंगे इंड‍िया से. एक अन्‍य ने ठ‍िठोली के अंदाज में कमेंट क‍िया-बधाई..पाक‍िस्‍तान अंडर 19 टीम ने पाक‍िस्‍तान एयरपोर्ट के ल‍िए क्‍वाल‍िफाई कर ल‍िया. जाह‍िर है, इस मौके पर टीम इंड‍िया के फैन भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्‍होंने भी पाक‍िस्‍तान की टीम को प्रदर्शन को लेकर चुटकी ली और पाक‍िस्‍तानी क्र‍िकेट के प्रशंसकों के जले पर एक तरह से नमक छ‍िड़का.

कुछ लोगों ने इस प्रदर्शन के बाद पाक‍िस्‍तानी अंडर 19 टीम और इसके फैंस की हौसला अफज़ाई भी की.

गत व‍िजेता भारत ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहले गेंदबाजी करते हुए पाक‍िस्‍तान टीम को 172 रन के छोटे से स्‍कोर पर ढेर कर द‍िया और फ‍िर जरूरी टारगेट ब‍िना कोई व‍िकेट खोए हास‍िल कर ल‍िया. ओपनर यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने जहां नाबाद 105 रन (113 गेंद, आठ चौके और चार छक्‍के) की पारी खेली, वहीं उनके जोड़ीदार द‍िव्‍यांश सक्‍सेना (Divyansh Saxena) ने 59 रन (99 गेंद, छह चौके) बनाए.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com