NDTV Khabar

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की टीम के समर्थन में प्रीति जिंटा ने दिया यह संदेश, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

रविवार को ट्विटर पर #pzchat के दौरान एक सवाल ऐसा पूछा गया जिस पर प्रीति के जवाब को लेकर लोगो की हंसी छूट गई.

102 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की टीम के समर्थन में प्रीति जिंटा ने दिया यह संदेश, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

प्रीति जिंटा आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम की मालिक हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सीपीएल में चैंपियन बनी है शाहरुख खान की ट्रिनबागो नाइट राइडर्स
  2. फाइनल मैच हो चुका था और प्रीति को इस बारे में नहीं थी जानकारी
  3. उन्‍होंने शाहरुख की टीम को जीत के लिए कहा, 'आल द बेस्‍ट'
नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा टी20 ग्‍लोबल लीग में भी स्‍टेलेनबॉश फ्रेंचाइजी की मालिक बन गई हैं. इस फ्रेंचाइजी का स्‍वामित्‍व हासिल करने की जानकारी देते हुए प्रीति ने कहा, 'मैं दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के हारुन लोगार्ट को धन्‍यवाद देना चाहती हूं जिनके कारण मैं ग्‍लोबल लीग के बोर्ड में आने के लिए प्रेरित हुई.' ऐसे में क्रिकेट के खेल में उनकी सक्रियता को लेकर प्रशंसकों ने सवाल का दौर शुरू कर दिया. रविवार को ट्विटर पर #pzchat के दौरान एक सवाल ऐसा पूछा गया जिस पर प्रीति के जवाब को लेकर लोगो की हंसी छूट गई.

यह भी पढ़ें : जब 'नाराज होकर' प्रीति जिंटा ने अभिषेक बच्‍चन का गला पकड़ लिया...

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान के सह-स्‍वामित्‍व वाली ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL)के फाइनल में शनिवार को सेंट किट् एंड नेविस पेट्रियाट्स टीम को तीन विकेट से हराकर खिताब जीता है.
प्रीति जिंटा से जब शाहरुख की टीम को लेकर सवाल पूछा गया तो प्रीति के जवाब को लेकर लोगों ने जमकर चुटकी ली. एक यूजर ने प्रीति से कहा, शाहरुख खान की टीम की आज की जीत पर क्‍या कहना चाहेंगे. इसके जवाब में प्रीति ने अपने जवाब से मामले का पूरा ज्ञान न होने का परिचय दे दिया. उन्‍होंने जवाब में लिखा, 'मैं इस बड़े गेम के लिए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम को आल द बेस्‍ट कहना चाहती हूं. ' बस फिर क्‍या था, प्रीति की खिंचाई शुरू हो गई. चिरायु मांकड़ नाम के यूजर ने लिखा, 'यह मैच पूरा हो चुका है और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम जीत गई है.' आलिया खान ने ट्वीट किया, 'मैडम, वे पहले ही जीत चुके हैं, आप लेट हो गई हैं.'

गौरतलब है कि आईपीएल में प्रीति जिंटा के सह स्‍वामित्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम 10 बार से टूर्नामेंट में खेलने के बावजूद खिताब नहीं जीत पाई है. दक्षिण अफ्रीका के दिग्‍गज खिलाड़ी फाफ डु प्‍लेसिस ने प्रीति जिंटा के ग्‍लोबल लीग में एक टीम के मालिक बनने पर खुशी जताई है.

वीडियो: जकार्ता में शाहरुख खान का शो, प्रीति और बिपाशा भी थीं साथ
डु प्‍लेसिस ने कहा, 'प्रीति जिंटा के बोर्ड में आने से मुझे खुशी है. मैं उनके साथ काम करने का बेताबी से इंतजार कर रहा हूं. यह देखना दिलचस्‍प होगा कि वे हमारी टीम पर कैसा असर छोड़ने में कामयाब होती हैं.' डु प्‍लेसिस ने कहा कि प्री‍ति खेलों को लेकर बेहद जुनूनी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement