NDTV Khabar

रणजी ट्रॉफी: मध्‍यप्रदेश के नमन ओझा ने मुंबई के खिलाफ बनाया बेहतरीन शतक

रणजी ट्रॉफी मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा के करियर के 21वें शतक की मदद से मध्यप्रदेश की टीम गत उपविजेता मुंबई के खिलाफ 409 रन का सम्‍मानजनक स्‍कोर बनाने में सफल हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी ट्रॉफी: मध्‍यप्रदेश के नमन ओझा ने मुंबई के खिलाफ बनाया बेहतरीन शतक

नमन ओझा ने 180 रन की बेहतरीन पारी खेली (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नमन ने 180 रन की पारी खेली
  2. एमपी ने पहली पारी में बनाए 409 रन
  3. मुंबई के आकाश ने चार विकेट लिए
इंदौर: रणजी ट्रॉफी मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा के करियर के 21वें शतक की मदद से मध्यप्रदेश की टीम गत उपविजेता मुंबई के खिलाफ 409 रन का सम्‍मानजनक स्‍कोर बनाने में सफल हो गई. नमन ने 180 रन की बेहतरीन पारी खेली. जवाब में मुंबई ने सलामी बल्लेबाज जय बिष्टा की नाबाद अर्धशतकीय पारी से अच्छी शुरुआत करके रणजी ट्राफी ग्रुप सी क्रिकेट मैच के दूसरे दिन दोनों टीमों का पलड़ा बराबरी पर रखा.

यह भी पढ़ें : नमन ओझा ने 87 गेंदों पर बना डाले 105 रन, गोवा से जीता मध्‍यप्रदेश

टिप्पणियां
सुबह अपनी पारी 99 रन से आगे बढ़ाने वाले ओझा ने 180 रन बनाए. उन्होंने अपनी 410 गेंद का सामना किया और  निचले क्रम में उन्हें अंकित शर्मा (67) अंकुश कुशवाह (34) और मिहिर हिरवानी (31) का अच्छा साथ मिला. इससे मध्यप्रदेश अपनी पहली पारी में 409 रन बनाने में सफल रहा. मुंबई की तरफ से आकाश परकार ने 70 रन देकर चार विकेट लिए.

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप और चहल
मुंबई ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 130 रन बनाए हैं और वह मध्यप्रदेश से 279 रन पीछे है. अखिल हेरवादकर (17) जल्दी आउट हो गये लेकिन बिष्टा अभी 89 रन बनाकर खेल रहे हैं. उनके साथ दूसरे छोर पर सिद्धेष लाड हैं जिन्होंने 22 रन बनाए हैं. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement