NDTV Khabar

10 Year Challenge: रोहित शर्मा ने 'अलग ही अदा' के साथ स्वीकारा चैलेंज

अपनी टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने भी इस चैलेंज को स्वीकारना शुरू कर दिया है. और सामने आए हैं हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ही वनडे में आतिशी शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
10 Year Challenge: रोहित शर्मा ने 'अलग ही अदा' के साथ स्वीकारा चैलेंज

रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन का लुत्फ उठाया

खास बातें

  1. 10yearchallenge में अब भारतीय क्रिकेटर भी
  2. सोशल मीडिया पर जोर-शोर से छाया है चैलेंज
  3. आम से लेकर खास तक स्वीकार कर रहे है चैलेंज
एडिलेड:

सोशल मीडिया पर पिछले करीब दो दिन से #10yearchallange जोर-शोर से छाया हुआ है. आम से लेकर खास तक इस चैलेंज को स्वीकार रहे हैं. दरअसल इस चैलेंज के तहत लोग वर्तमान का और दस साल पहले का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. #10yearchallenge को शुरू हुए देर नहीं हुई, लेकिन एकदम से ही यह फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) सहित सारे प्लेटफॉर्म पर छा गया. अपनी टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने भी इस चैलेंज को स्वीकारना शुरू कर दिया है. और सामने आए हैं हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ही वनडे में आतिशी शतक जड़ने वाले रोहित शर्मा. हालांकि, रोहित शर्मा ने 10yearchallange को एक अलग ही अदा के साथ स्वीकारा है. और उम्मीद है कि बाकी क्रिकेयर या सेलीब्रिटयां भी शायद अब इसी अंदाज के साथ सामने आएं. 

रोहित शर्मा एक ऐसी शख्सियत रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर पर्यावरण के बारे में खुलकर बोलते रहे हैं. ज्यादा दिन पहले नहीं, बल्कि दीपावली के ही मौके पर रोहित ने पर्यावरण और जानवरों के स्वास्थ्य को लेकर लोगों को जागरूक किया था. और इस बार भी रोहित ने #10yearChallange का इस्तेमाल इसी मुद्दे के लिए किया है. 


यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: शिखर धवन बोले, हार्दिक पंड्या जैसे ऑलराउंडर टीम में संतुलन के लिहाज से जरूरी...

जहां सभी लोग इस चैलेंज के तहत अपना वर्तमान और दस साल पहले की तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं, तो रोहित ने अपनी तस्वीर साझा करने के बजाय समुद्र के भीतर चट्टान का भित्ति चित्र डाला है. तस्वीर का आधा हिस्सा बहुत ही रंगीन और जीवंत दिखाई पड़ रहा है, जिसे रोहित ने साल 2009 की तस्वीर के रूप में बताया है. 

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

टिप्पणियां

वहीं, तस्वीर का निचला हिस्सा उजाड़ दिखाई पड़ रहा है, जिसे उन्होंने साल 2019 के चित्र के रूप में बताया है. रोहित ने 10yearchallange के जरिए पर्यावरण के प्रति जागरूर रहने का संदेश देते हुए कहा कि यही एकमात्र दस साल का चैलेंज है, जिसके बारे में हमें चिंता करनी चाहिए. 
 
 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement