RR vs SRH: SRH के मनीष पांडे ने बताया, RR के खिलाफ इस योजना पर काम करके हासिल की जीत..

मनीष ने कहा कि टूर्नामेंट के इस सीजन में हमारे मिडिल ऑर्डर के बारे में काफी बात हुई है, ऐसे में हमारे लिए अच्‍छा प्रदर्शन करना जरूरी था. मैं विकेट पर रुककर अपने शॉट खेलना चाहता था, इस बात की खुशी है कि मैं ऐसा करने में सफल रहा.

RR vs SRH: SRH के मनीष पांडे ने बताया, RR के खिलाफ इस योजना पर काम करके हासिल की जीत..

मनीष पांडे ने मैच में नाबाद 83 रनों की शानदार पारी खेली (@BCCI/IPL)

खास बातें

  • कहा, आर्चर के आक्रमण से हटने का इंतजार किया
  • स्पिनरों और भारतीय गेंदबाजों को लेकर योजना बनाई
  • कहा, मैच से मिले पॉजिटिव को हम आगे ले जाना चाहते हैं

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के अंतर्गत गुरुवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के मनीष पांडे ने जबर्दस्‍त पारी खेली और राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ टीम (RR vs SRH) को 8 विकेट की जीत दिलाई. मनीष (Manish Pandey) ने मैच में 47 गेंदों पर चार चौकों आठ छक्‍कों की मदद से नाबाद 83 रन की पारी खेली और तीसरे विकेट के लिए विजय शंकर (नाबाद 52, 51 गेंद, छह चौकों) के साथ मिलकर टीम 11 गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी. भारतीय क्रिकेट के इन दोनों युवा प्‍लेयर्स ने तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की अविजित साझेदारी की. मैच में सनराइजर्स के दोनों ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टॉ के सस्‍ते में आउट होने के बाद इन दोनों ने केवल तेजी से स्‍कोर आगे बढ़ाया बल्कि अपने विकेट भी बचाकर रखे. मैन ऑफ द मैच पांडे ने जीत के बाद अपनी टीम की रणनीति के बारे मे बताया.

RR vs SRH: रन लेने की जल्दबाजी में सरपट भागे रोबिन उथप्पा, फिर ऐसे हुए रन आउट..देखें Video

मनीष ने कहा कि टूर्नामेंट के इस सीजन में हमारे मिडिल ऑर्डर के बारे में काफी बात हुई है, ऐसे में हमारे लिए अच्‍छा प्रदर्शन करना जरूरी था. मैं विकेट पर रुककर अपने शॉट खेलना चाहता था, इस बात की खुशी है कि मैं ऐसा करने में सफल रहा. हमारे पास एसआरएच को जीत दिलाने का अवसर था और खुश हूं कि हम (मैं और विजय शंकर) इसमें सफल रहे. स्‍कोरचेज को लेकर अपनी टीम की रणनीति बताते हुए पांडे ने कहा, 'हम राजस्‍थान रॉयल्‍स के प्रमुख गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के गेंदबाजी से हटने का इंतजार कर रहे थे. हमने लेग स्पिनर और अन्‍य भारतीय बॉलरों को लेकर अच्‍छी योजना बनाई थी.' उन्‍होंने कहा कि मैं गेंद को अच्‍छी तरह से हिट कर रहा था. विजय (Vijay Shankar)भी लंबे समय से इंतजार कर रहा था. उसे आज चौथे नंबर पर बैटिंग का मौका मिला जिसका उनसे पूरा फायदा उठाया. इस मैच के पॉजिटिव को हम आगे ले जाने का प्रयास करेंगे और टूर्नामेंट के आगे के मैचों में भी अच्‍छे प्रदर्शन का प्रयास करेंगे. 

दुबई में खेले गए इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए  राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 20 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 154 रन का स्‍कोर बनाया था. RR के लिए संजू सैमसन ने 36 और बेन स्‍टोक्‍स ने 30 रनों की पारी खेली. SRH के जेसन होल्‍डर ने 33 रन देकर सर्वाधिक दो विकेट लिए. जवाब में खेलते हुए मनीष पांडे और विजय शंकर की बल्‍लेबाजी से एसआरएच ने मैच आसानी से जीत लिया.

Newsbeep

'फिट इंडिया' में विराट कोहली ने PM को बताया अपनी फिटनेस का राज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com