शेन वॉटसन ने रिटायरमेंट पर कहा, आखिरी 3 साल CSK के लिए खेलना मेरे करियर का सबसे बेहतरीन..Video

IPL 2020: ऑस्ट्रेलि्या के दिग्गज ऑलराउंडर रहे शेन वॉटसन (Shane Watson) ने क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. अब वॉटसन अगले सीजन में आईपीएल भी खेलते हुए नहीं दिखेंगे. चेन्नई सुुपरकिंग्स (CSK) ने वॉटसन का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सीएसके के फैन्स को शुक्रिया कह रहे हैं

शेन वॉटसन ने रिटायरमेंट पर कहा, आखिरी 3 साल CSK के लिए खेलना मेरे करियर का सबसे बेहतरीन..Video

शेन वॉटसन ने रिटायरमेंट पर कहा, आखिरी 3 साल CSK के लिए खेलना मेरे करियर का सबसे बेहतरीन..Video

खास बातें

  • शेन वॉटसन का क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान
  • चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को बताया सबसे यादगार टीम
  • शेन वॉटसन दुनिया के सबसे दिग्गज ऑलराउंडर रहे

IPL 2020: ऑस्ट्रेलि्या के दिग्गज ऑलराउंडर रहे शेन वॉटसन (Shane Watson) ने क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. अब वॉटसन अगले सीजन में आईपीएल भी खेलते हुए नहीं दिखेंगे. चेन्नई सुुपरकिंग्स (CSK) ने वॉटसन का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सीएसके के फैन्स को शुक्रिया कह रहे हैं. अपने रिटायरमेंट स्पीच में वॉटसन ने कहा कि आखिरी 3 साल सीएसके की ओर से खेलने उनके करियर का सबसे शानदार समय रहा, जिसे वो कभी नहीं भूल पाएंगे. वॉटसन ने कहा कि मुझे सीएसके की ओर से खेलते हुए आप लोगों ने जो प्यार दिया उसे मैं हमेशा याद रखूंगा और उसके लिए खुद को किस्मत वाला समझूगा. बात दें कि इस सीजन में वॉटसन ज्यादा कमाल नहीं कर पाए और 11 मैचों में महज 29.90 की औसत से 299 रन ही बनाए. लेकिन वॉटसन ने 2018 आईपीएल फाइनल में शतक जमाकर सीएसके को तीसरी बार खिताब दिलाया था, उसे आजतक चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स नहीं भूला पाए हैं. आईपीएल 2020 के सीजन में सीएसके प्लेऑफ से बाहर हो गए हैं. पहली बार है जब चेन्नई आईपीएल के प्लेऑफ में नहीं पहुंची है. 

IPL 2020: शेन वॉटसन अब नहीं खेलेंगे आईपीएल, सीएसके फैन्स हुए इमोशनल, बोले- 'Thank you..'

आईपीएल करियर में शेन वॉट्सन ने 145 मैच खेले हैं जिसमें 43 मैच सीएसके की ओर से खेले हैं. साल 2008 में राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी तो उस सीजन में वॉटसन ने कमाल का परफॉर्मेंस किया था. वॉटसन के परफॉर्मेंस के कारण ही राजस्थान पहली बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी. 


दुनिया का सबसे बड़ा ऑलराउंडर जिसने Dhoni को चैंपियन बनाने के लिए अपने बहते खून की परवाह नहीं की, दर्द में भी क्रीज पर डटा रहा

आईपीएल में वॉटसन ने 145 मैच में 3874 रन बनाए जिसमें 4 शतक और 21 अर्धशतक शामिल रहा. 2018 आईपीएल में वॉटसन 555 रन बनाने में सफल रहे थे तो वहीं  2019 में 398 रन बनाने में सफल रहे. अपने इंटरनेशनल करियर में वॉट्सन ने 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58  टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. 

वॉटसन के क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट पर राजस्थान रॉयल्स ने भी ट्वीट कर उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं दी है. राजस्थान ने ट्विटर पर शेन वॉटसन की तस्वीर शेयर की और लिखा, शानदार सफर रहा वॉटसन आपका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​