शेन वॉटसन ने क‍िया खुलासा, इस बात के ल‍िए पाक‍िस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम से मांगी थी माफी..

Shane Watson: शेन वॉटसन ने कहा, 'मुझे अब भी इस बारे में सोचकर बुरा महसूस होता है. वास‍िम मेरे हीरो में से एक हैं. मैं उनका खेल देखकर बड़ा हुआ हूं. चैर‍िटी मैच के दौरान जब दूसरा छक्‍का हवा में बाउंड्री के बाहर जा रहा था तो मुझे बुरा लग रहा था.

शेन वॉटसन ने क‍िया खुलासा, इस बात के ल‍िए पाक‍िस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम से मांगी थी माफी..

Shane Watson ने कहा है, वसीम अकरम के गेम को बचपन में वे फॉलो करते थे

खास बातें

  • चैर‍िटी मैच में वॉटसन ने अकरम को लगाए थे लगातार दो छक्‍के
  • वॉटसन बोले, अकरम मेरे पसंदीदा पाक‍िस्‍तानी प्‍लेयर रहे हैं
  • दूसरा छक्‍का लगाने के बाद मैंने उनसे माफी मांगी थी

पाक‍िस्‍तान सुपर लीग (PSL) में ऑस्‍ट्रेल‍िया के पूर्व क्र‍िकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson)इस बार मुख्‍य आकर्षण होंगे. PSL के पांचवें सीजन में भाग लेने के ल‍िए वॉटसन पाक‍िस्‍तान पहुंचे चुके हैं. वे टूर्नामेंट के अब तक के चारों सीजन में भाग लेने वाले चुन‍िंदा व‍िदेशी प्‍लेयर्स में से हैं. पाक‍िस्‍तान सुपर लीग का आयोजन गुरुवार 20 फरवरी से होगा और टूर्नामेंट का फाइनल मैच 22 मार्च को खेला जाएगा. टूर्नामेंट में वॉटसन क्‍वेटा ग्‍लेड‍िएटर्स टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. पीएसएल के आयोजन के पहले मीड‍िया से बातचीत करते हुए शेन वॉटसन ने बताया क‍ि पाक‍िस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) उनके पसंदीदा पाक‍िस्‍तानी प्‍लेयर रहे हैं और वे बचपन से ही अकरम के खेल कौशल के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं.

रोह‍ित शर्मा ने वर्कआउट का वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया तो Harbhajan Singh ने यूं क‍िया ट्रोल..

PakPassion की र‍िपोर्ट के अनुसार, वॉटसन ने बताया क‍ि हाल ही में ऑस्‍ट्रेल‍िया के जंगलों में लगी आग के प्रभाव‍ितों की आर्थ‍िक मदद के ल‍िए आयोज‍ित चैर‍िटी मैच (Bushfire charity match) में जब उन्‍होंने अकरम की गेंद पर लगातार दो छक्‍के जड़े थे तो उन्‍हें बेहद खराब महसूस हुआ था और उन्‍होंने अकरम से इसके ल‍िए माफी मांगी थी. वॉटसन ने इस मैच में अकरम की लगातार दो गेंदों पर छक्‍के जड़े थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्‍ट्रेल‍िया के इस पूर्व हरफनमौला ने कहा, 'मुझे अब भी इस बारे में सोचकर बुरा महसूस होता है. वास‍िम मेरे हीरो में से एक हैं. मैं उनका खेल देखकर बड़ा हुआ हूं. चैर‍िटी मैच के दौरान जब दूसरा छक्‍का हवा में बाउंड्री के बाहर जा रहा था तो मुझे बुरा लग रहा था. मैंने इसके ल‍िए अकरम से लगातार माफी मांगी. ' वॉटसन ने इस चैर‍िटी मैच में केवल 9 गेंद पर 30 रन की पारी खेली थी. हालांक‍ि उनकी इस पारी के बावजूद उनकी टीम एडम ग‍िलक्र‍िस्‍ट इलेवन को मैच में र‍िकी पोंट‍िंग इलेवन से हार का सामना करना पड़ा था.

पीएसएल (PSL)की बात करें तो पाक‍िस्‍तान के इस टी20 टूर्नामेंट के प‍िछले सीजन में वॉटसन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए क्‍वेट ग्‍लेड‍िएटर्स को चैंप‍ियन बनाने में अहम भूम‍िका न‍िभाई थी. उन्‍होंने टूर्नामेंट के 12 मैचों में 430 रन बनाए थे, इसमें चार अर्धशतक शाम‍िल थे.