NDTV Khabar

साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी इमरान ताहिर का दावा- भारतीय क्रिकेट फैन ने की नस्लीय टिप्पणी

जोहानसबर्ग के न्यू वानडरस स्टेडियम में जब इमरान वापस ड्रेसिंग रूम लौट रहे थे तो कुछ दर्शकों ने उनपर नस्लीय टिप्पणी कर दी. जिसके बाद मामला गरम हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी इमरान ताहिर का दावा- भारतीय क्रिकेट फैन ने की नस्लीय टिप्पणी

साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी इमरान ताहिर पर नस्लीय टिप्पणी.

खास बातें

  1. साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी इमरान ताहिर पर नस्लीय टिप्पणी.
  2. इमरान का दावा- भारतीय दर्शक ने की नस्लीय टिप्पणी.
  3. घटना की जांच क्रिकेट साउथ अफ्रीका और स्टेडियम सेक्यूरिटी कर ही है.
नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया से चौथा वनडे जीत लिया. जिससे टीम काफी कॉन्फिडेंट है. लेकिन मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी इमरान ताहिर को गुस्से से लाल कर दिया. इमरान ने दावा किया है कि जोहानसबर्ग के न्यू वानडरस स्टेडियम में जब वो ड्रेसिंग रूम लौट रहे थे तो कुछ दर्शकों ने उनपर नस्लीय टिप्पणी कर दी. जिसके बाद मामला गरम हो गया. क्रिकेट साउथ अफ्रीका के मुताबिक, दर्शकों ने उन पर नस्लीय टिप्पणी की जब वो ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे. बता दें, वो चौथे वनडे में नहीं केले थे वो उस वक्त 12वें खिलाड़ी थे. 

VIDEO: स्पिनर बने महेंद्र सिंह धोनी, लेग स्पिन कर बल्लेबाजों को किया हैरान

साउथ अफ्रीका टीम के मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने कहा- ''मुझे इमरान की बात से जो समझ आया है कि उसे पूरे मैच के दौरान एक व्यक्ति ने मौखिक और नस्लीय टिप्पणी की. उन्होंने ड्रेसिंग रूम के सामने खड़े सुरक्षार्किमयों को इसके बारे में बताया और दो सुरक्षाकर्मी इस टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को देखने गए.'' ये घटना तब हुई जब ताहिर ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे. 

इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पत्नी को दी शादी सालगिरह पर बधाई, पत्नी फिर भी हुईं नाराज

टिप्पणियां


मूसाजी ने कहा- ''इमरान ने जो बताया, उसके अनुसार वह एक भारतीय प्रशंसक था'' ताहिर ने शिकायत स्टेडियम सेक्यूरिटी को की थी. जिसके बाद नस्लीय टिप्पणी वाले को सेक्यूरिटी ने पकड़ा और स्टेडियम के बाहर कर दिया. मूसाजी ने बताया कि इस घटना की जांच क्रिकेट साउथ अफ्रीका और स्टेडियम सेक्यूरिटी कर ही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement