Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कोच मार्क बाउचर ने दिग्गज एबी डि विलियर्स को 36वें जन्मदिन पर दिया सबसे बड़ा तोहफा, लेकिन...

आपको याद दिला दें कि पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप के लिए एबी -डि विलियर्स (AB De Villiers) ने खुद राष्ट्रीय टीम में वापसी की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोच मार्क बाउचर ने दिग्गज एबी डि विलियर्स को 36वें जन्मदिन पर दिया सबसे बड़ा तोहफा, लेकिन...
केपटाउन:

दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज बल्लेबाज एबीडि विलियर्स (AB De Villiers) सोमवार को 36 साल के हो गए. और इस जन्मदिन पर उन्हें वह तोहफा मिला है, जिसकी शायद उन्होंने उम्मीद भी नहीं की होगी. यह वक्त-वक्त की बात है. दो साल पहले एबीडि विलियर्स (AB De Villiers) इसकी मांग कर रहे थे. और अब यह तोहफा खुद-ब-खुद उनकी झोली में मुख्य कोच मार्क बाउचर ने डाल दिया है. मार्क बाउचर ने कहा है कि इस साल के आखिर में दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में एबीडि विलियर्स (AB De Villiers) के लिए दरवाजे खुले हुए हैं. 

यह भी पढ़ें:  एकमात्र टेस्‍ट के ल‍िए बांग्‍लादेश टीम घोष‍ित, मुशफ‍िकुर रहीम और मुस्‍तफ‍िजुर रहमान की वापसी..


आपको याद दिला दें कि पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड कप के लिए एबी -डि विलियर्स ने खुद राष्ट्रीय टीम में वापसी की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन तब क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका और टीम मैनेजमेंट ने इनकार कर दिया था. और उन्होंने एक बल्लेबाज विशेष की परफॉरमेंस का हवाला देते हुए कहा था कि एबी को टीम में लेने पर गलत संदेश जाएगा, लेकिन अब उनका 36वां जन्मदिन एबी के लिए लकी बनकर आया है. 

यह भी पढ़ें:  व‍िराट कोहली ने शमी और पृथ्‍वी शॉ के साथ पोस्‍ट क‍िया फनी फोटो तो बने रोचक Memes

अब नए दक्षिण अफ्रीकी मुख्य कोच मार्क बाउचर ने साफ कर दिया है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए एबीडि विलियर्स के नाम पर विचार किया जाएगा. दिसंबर के महीने में पदभार संभालने वाले बाउचर ने कहा कि वह हाल ही में संन्यास लेने  वाले कुछ खिलाड़ियों को वर्ल्ट कप टीम में वापसी के लिए राजी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि एबी ने वापसी को लेकर मीडिया में चर्चा की थी, लेकिन अभी उन्होंने मेरे साथ चर्चा नहीं की है. हाल ही में मैंने उनसे बात की थी और जल्द ही वह यह जानेंगे कि उनके साथ क्या चल रहा है. बाउचर ने कहा कि अगर एबी टीम में वापसी करना चाहते हैं, तो उन्हें अपनी फॉर्म साबित करनी होगी. 

टिप्पणियां

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

बाउचर ने कहा कि मैंने पद संभालने से पहले दिन से यह कहा है कि हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारनी होगी. और अगर एबी शानदार फॉर्म दिखाते हैं और खुद को उपलब्ध बताते हैं, तो हमें उन्हें टीम में जगह देने में कोई परेशानी नहीं  होगी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल

Advertisement