साउथ अफ्रीका के लिए निकले सुरेश रैना, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कुछ ऐसा

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं. रविवार से टी20 सीरीज खेली जानी है. यहां भी टीम इंडिया का फोकस वनडे की तरह परफॉर्म करने पर होगा.

साउथ अफ्रीका के लिए निकले सुरेश रैना, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कुछ ऐसा

खास बातें

  • टी-20 सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंचे सुरेश रैना.
  • केएल राहुल और जयदेव उनादकट के साथ पहुंचे टूर पर.
  • सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों ने दी शुभकामनाएं.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं. रविवार से टी20 सीरीज खेली जानी है. यहां भी टीम इंडिया का फोकस वनडे की तरह परफॉर्म करने पर होगा. रैना के साथ केएल राहुल और जयदेव उनादकट भी साउथ अफ्रीका पहुंचे हैं. रैना ने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करते हुए लिखा है- ''जोहानर्सबर्ग जाते हुए, शुरू होने के लिए बेसब्र.'' टीम इंडिया में वो काफी समय बार एंट्री करने जा रहे हैं. वो काफी समय से टीम इंडिया से दूर थे. ऐसे में कई क्रिकेटर्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

Ind vs SA : जीत के साथ सीरीज का अंत करना चाहेगी टीम इंडिया
 


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सुरेश रैना को मैसेज भेजा है. फोटो पर उन्होंने कमेंट किया- ''गुड लक भाई, अच्छा करना.'' भारत और पाकिस्तान आखिरी बार चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में भिड़े थे जहां फाइनल में भारत को हार मिली थी. यही नहीं, साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स ने भी सुरेश रैना को शुभकामनाएं दी हैं. 
Newsbeep

IND vs SA: रोहित शर्मा ने लिया विराट कोहली का यह खास इंटरव्‍यू, जानें क्‍या बोले टीम इंडिया के कप्‍तान, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुरेश रैना ने आखिरी टी-20 पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेलता था. वो अब तक 65 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 1307 रन बनाए हैं. जिसमें एक सेन्चुरी भी शामिल है. साउथ अफ्रीका से पहला टी-20 मैच 18 फरवरी को खेला जाएगा. वहीं दूसरा टी-20 21 फरवरी को और तीसरा टी-20 24 फरवरी को खेला जाएगा.