NDTV Khabar

कानपुर में टीम इंडिया का हुआ ऐसा स्वागत, विराट-धोनी ने पहना योगी गमछा

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमें लैंडमार्क होटल में रुकी हैं. टीमें कहीं भी जाती है तो उनका पारंपरिक अंदाज में स्वागत होता है.टीम इंडिया कानपुर पहुंची तो उनका योगी अंदाज में स्वागत किया गया.

1770 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कानपुर में टीम इंडिया का हुआ ऐसा स्वागत, विराट-धोनी ने पहना योगी गमछा

कानपुर में टीम इंडिया का स्वागत गमछा पहनाकर किया गया.

खास बातें

  1. टीम इंडिया का कानपुर में योगी अंदाज में स्वागत किया गया.
  2. टीम इंडिया कानपुर पहुंची तो उनका स्वागत भी गमछा पहना कर किया.
  3. होटल में सजावट के लिए हर जगह दिए लगवाए गए हैं.
नई दिल्ली: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 29 अक्टूबर को तीसरा और आखिरी वनडे कानपुर में खेला जाना है. इसके लिए टीमें कानपुर पहुंच चुकी हैं. दोनों ही टीमें लैंडमार्क होटल में रुकी हैं. टीमें कहीं भी जाती है तो उनका पारंपरिक अंदाज में स्वागत होता है. जैसे ही टीम इंडिया कानपुर पहुंची तो उनका योगी अंदाज में स्वागत किया गया. बता दें, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार है. जो वो गेरुए कपड़े पहनते हैं और गमछा भी पहनते हैं. 

पढ़ें- मासूम बच्ची की बीमारी को देख पिघला भज्जी का दिल, अस्पताल पहुंच जानिए क्या किया​
 
ms dhoni

ऐसे में जब टीम इंडिया कानपुर पहुंची तो उनका स्वागत भी गमछा पहना कर किया. होटल में प्लेयर्स का वेलकम पारंपरिक अंदाज से टीका कर केसरिया रंग का गमछा पहनाकर किया. होटल को पूरी तरह से सजा दिया गया है. होटल में सजावट के लिए हर जगह दिए लगवाए गए हैं.

पढ़ें- धोनी के घर पहुंच इस सिंगर ने सुनाए पंजाबी गाने, पत्नी साक्षी बनाती रही वीडियो​
 
team india

बताया जा रहा है कि टीम इंडिया जिस होटल में ठहरी है, इस बार वहां खिलाड़ियों को देसी कुल्हड़ में चाय दी जाएगी. साथ ही खिलाड़ियों को बनारसी पान खिलाए जाएंगे. चाट का ठेला भी लगाया जाएगा, ताकि खिलाड़ी प्रैक्टिस में जाने और आने के समय चाट का स्वाद चख सकें.

पढ़ें- वनडे क्रिकेट से जुड़े इन सवालों के जवाब क्‍या आप जानते हैं.....​
 
team india

तीन वनडे मैचों की सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया 1-1 से बराबरी पर है. पुणे में खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया है. अब रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क में सीरीज का फैसला होगा. भारतीय टीम एक और घरेलू सीरीज जीतकर अपने रिकॉर्ड को और बेहतर करने के लिए उतरेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement