NDTV Khabar

महेंद्र सिंह धोनी ने दिया सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े प्रशंसक को 'वेरी-वेरी स्पेशल गिफ्ट'

धोनी की हर अदा लीक से हटकर है. फिर चाहे यह बात छक्का लगाकर मैच जिताने की हो, या फिर किसी को मान-सम्मान देने की. इस बार भी उन्होंने अपनी अदा से चाहने वालों का दिल जीत लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महेंद्र सिंह धोनी ने दिया सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े प्रशंसक को 'वेरी-वेरी स्पेशल गिफ्ट'

सुधीर गौतम

खास बातें

  1. यह धोनी का स्टाइल है!
  2. सुधीर को यह लंच याद रहेगा!
  3. सुधीर ने ट्विटर पर पोस्ट की तस्वीरें
नई दिल्ली: पटना के सुधीर गौतम को करोड़ों हिंदुस्तानी क्रिकेटप्रेमी बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं. पिछले कई सालों में अपने शरीर से लेकर सिर तक तिरंगे में रंगे सुधीर गौतम करीब हर उस मैदान पर टीम इंडिया की हौसलाअफजाई करते नजर आते हैं, जहां भारतीय टीम मैच खेलती है. यह जरूर है कि सचिन तेंदुलकर के संन्यास के बाद उन पर बार-बार पड़ने वाले कैमरे की संख्या में कमी जरूर आयी है, लेकिन इससे उनके हौसले पर कोई असर नहीं पड़ा है. उनके जज्बे और अंदाज के प्रशंसकों से लेकर सहिन सहित टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मुरीद हैं. शायद यही वजह है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शुक्रवार को सुधीर गौतम को वह खास तोहफा दिया, जो बिरलों को ही नसीब होता है. 
 
अब यह तो आप जानते ही हैं कि भारतीय क्रिकेट सितारे कितने ज्यादा पेशेवर हैं. शो-रूप के फीता काटने से लेकर बाकी गतिविधियों के लिए करोड़ों फीस वसूलते हैं. बड़े-बड़े उद्योगपति सहित तमाम लोग इस बात के लिए कोशिश करते रहते हैं कि वह अपने चहेते खिलाड़ी से मुलाकात करने का मौका मिल जाए. फिर भले ही इसके लिए उन्होंने मोटी रकम ही क्यों न चुकानी पड़े. लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें यह लम्बा नसीब नहीं ही हो पाता. लेकिन सुधीर गौतम को धोनी ने शुक्रवार को वह दिया, जिसके वह पूरी तरह हकदार हैं. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी सुनहरी यादों को यूं किया ताजा...

साल 2015 विश्व कप जीतने के बाद जब टीम इंडिया मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम का चक्कर लगाने की तैयारी कर रही थी, तो ठीक उसी समय कुछ ऐसा हुआ कि करोड़ों भारतीय प्रशंसकों सहित समूचा क्रिकेट जगत हैरान रह गया था. सचिन ने हाथ के इशारे से दर्शक दीर्घा में बैठे सुधीर गौतम को अपने पास बुलाया. और उन्होंने पटना के सुधीर को टीम इंडिया के जश्न में शामिल होने का मौका दिया. इसके बाद वह हर शख्स भी सुधीर गौतम से अच्छी तरह वाकिफ हो गया, जो उससे पहले तक उनके बारे में नहीं जानता था, या काम जानता था. और अब पूर्व कप्तान धोनी भी सुधीर के मुरीद हो गए हैं. और उन्होंने शुक्रवार को सुधीर को बहुत ही खास तोहफा दिया. 
 
VIDEO: चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल खिताबी जीत में धोनी का योगदान बहुत ही ज्यादा रहा.
दरअसल धोनी ने शुक्रवार को सुधीर को अपने फॉर्म हाउस पर लंच के लिए आमंत्रित किया. सुधीर ने माही के फॉर्म हाउस पर लंच का पूरा लुत्फ उठाया. उन्होंने माही और उनके परिवार के सदस्यों के साथ जमकर सेल्फी लीं. सुधीर ने इन तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट किया है. वास्तव में धोनी का सुधीर को खाने पर बुलाना उनके लिए बड़ा सम्मान रहा, लेकिन यह भी सच है कि वह इस सम्मान के पूरी तरह हकदार हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement