इसलिए सचिन तेंदुलकर को पसंद नहीं है विराट और स्मिथ के बीच तुलना

लबुशैन के उत्कर्ष पर सचिन ने कहा कि टेस्ट में खासतौर पर अपनी बल्लेबाजी से मार्नस ने प्रभावित किया है. सचिन के मुताबिक मार्नस का फुटवर्क शानदार है और...

इसलिए सचिन तेंदुलकर को पसंद नहीं है विराट और स्मिथ के बीच तुलना

सचिन तेंदुलकर की फाइल फोटो

सिडनी:

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को विराट कोहली और स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी शैली पसंद है, लेकिन वह इन दोनों बल्लेबाजों के बीच तुलना पसंद नहीं करते. सचिन ने शुक्रवार को कहा कि दोनों बल्लेबाजों को खेलते देखना सुखद अनुभव है लेकिन इनके बीच तुलना वह नहीं करना चाहते. बुशफायर क्रिकेट बैश के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे सचिन ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लबुशैन को शानदार प्रतिभा करार दिया.

यह भी पढ़ें:  IND vs NZ 2nd ODI: अब ऑकलैंड में टीम विराट के पास है एक ही विकल्प

एक निजी बेवसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि "मैं तुलना पसंद नहीं करता. लोग मेरे और कुछ खिलाड़ियों के बीच तुलना किया करते थे. मेरा मानना है कि एक खिलाड़ी को खेलने के लिए छोड़ देना चाहिए. मेरी नजर में कोहली और स्मिथ शानदार बल्लेबाज हैं और दोनों को खेलते देखना सुखद: अनुभव है. ये दोनों क्रिकेट प्रेमियों का मनोरंजन कर रहे हैं और यही सबसे अहम बात है"

यह भी पढ़ें:  इस फाइनल इलेवन के साथ विराट कोहली दूसरे वनडे में उतरेंगे, दो बदलाव तय

लबुशैन के उत्कर्ष पर सचिन ने कहा कि टेस्ट में खासतौर पर अपनी बल्लेबाजी से मार्नस ने प्रभावित किया है. सचिन के मुताबिक मार्नस का फुटवर्क शानदार है और वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. सचिन ने कहा, "मैंने मार्नस को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लार्ड्स मैदान पर हुए दूसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए देखा था. स्मिथ चोटिल हो गए थे तब वह उनकी जगह खेले थे.  वह एक खास बल्लेबाज हैं. 

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 
उन्होंने कहा कि उनका फुटवर्क शानदार है. फुटवर्क फिजिकल चीज नहीं होती, इसका संबंध आपकी मानसिक स्थिति पर होता है. अगर आप सकारात्मक सोच के साथ नहीं खेल रहे तो आपको पैरों का मूवमेंट प्रभावित होता है."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com