Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वजह से युवराज सिंह के प्रशंसक हो गए पृथ्वी शॉ से बहुत ही ज्यादा नाराज

NZ vs IND: आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ से नाराजगी की यह वजह उनकी परफॉरमेंस नहीं, बल्कि अलग ही कारण है. और यह वजह है पृथ्वी शॉ  (Prithvi Shaw) की जर्सी

इस वजह से युवराज सिंह के प्रशंसक हो गए पृथ्वी शॉ से बहुत ही ज्यादा नाराज

NZ vs IND: पृथ्वी शॉ की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

यूं तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच वेलिंग्टन टेस्ट खत्म हुए कई दिन हो चुके हैं और अब शनिवार से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, लेकिन करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों का एक वर्ग पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) से अभी भी नाराज हैं. और आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ से नाराजगी की यह वजह उनकी परफॉरमेंस नहीं, बल्कि अलग ही कारण है. और यह वजह है पृथ्वी शॉ  (Prithvi Shaw) की जर्सी. अब आप सोच रहे होंगे कि भला पृथ्वी शॉ की जर्सी पहने से भला प्रशंसकों को क्या आपत्ति हो सकती है, लेकिन यह सच है दोस्तों. और इस जर्सी पर प्रशंसकों ने खासी नाराजगी जाहिर की है. यह भी पढ़ें: जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि पृथ्वी शॉ इन दिनों 12 नंबर की जर्सी पहनकर खेल रहे हैं. बस यही 12 नंबर पृथ्वी की परेशानी का सबब बन गया है.

यह भी पढ़ें:  न्यूजीलैंड सीरीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम का ऐलान

हालांकि, पृथ्वी को 12 नंबर रास आता नहीं दिख रहा है और वह वेलिंग्टन में दोनों ही पारियों में सस्ते में सस्ते में आउट हो गए. चलिए अब हम आपको प्रशंसकों की नाराजगी की वजह भी आपको बता देते हैं. यह भी पढ़ें: दरअसल पृथ्वी शॉ से नाराज होने वाले ये प्रशंसक युवराज सिंह के चाहने वाले हैं. युवराज सिंह अपने दिनों में नंबर-12 की जर्सी पहनते थे और यही कारण है कि युवी के प्रशंसकों को पृथ्वी का नंबर 12 जर्सी पहना बिल्कुल भी नहीं भा रहा है. चलिए आप खुद ही नजर डाल लीजिए कि प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर क्या-क्या कहा है. यह जनाब नंबर-12 जर्सी को हमेशा के लिए रिटायर करने की बात कह रहे हैं.

यह प्रशंसक भी नंबर-12 जर्सी को रिटायर करने की बात कह रहा है

यह भी पढ़ें:  इसलिए कप्तान विराट कोहली नहीं चाहते पृथ्वी शॉ की तकनीक पर काम करना

यह क्रिकेटप्रेमी भी पृथ्वी शॉ के नंबर-12 जर्सी पहने से बहुत ही खफा है

यह भी पढ़ें:  अब भारतीय महिलाओं की न्यूजीलैंड के खिलाफ नजर सेमीफाइनल के नजदीक पहुंचने पर

किरल गज्जर नाम के प्रशंसक तो साफ लिख रहे हैं कि पृथ्वी का यह जर्सी पहनना उन्हें बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)