NDTV Khabar

'रावलपिंडी एक्सप्रेस' ने विराट कोहली के बारे में दिया यह बड़ा बयान 

कोहली ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना 32वां वनडे शतक पूरा किया है. वनडे में शतकों के मामले में वह अब बस सचिन तेंदुलकर से ही पीछे हैं.

180 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रावलपिंडी एक्सप्रेस' ने विराट कोहली के बारे में दिया यह बड़ा बयान 

शोएब अख्तर ने कहा कि विराट कोहली तोड़ सकते हैं सचिन का रिकॉर्ड.

खास बातें

  1. शोएब अख्तर ने विराट कोहली की जमकर की तारीफ
  2. कहा-44 की उम्र तक खेल सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान
  3. सचिन के रिकॉर्ड को विराट से सबसे ज्यादा खतरा बताया
नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी का लोहा पूरी दुनिया में मनवाया है. कोहली जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसे देखकर ऐसा लगता है कि जैसे क्रिकेट का सारा रिकॉर्ड वह अपने नाम कर लेंगे. विराट की निरंतरता ही उन्हें बाकी बल्लेबाजों से अलग बनाती है. सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों के रिकॉर्ड को सबसे ज्यादा खतरा विराट कोहली से ही है. कोहली ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना 32वां वनडे शतक पूरा किया है. वनडे में शतकों के मामले में वह अब बस सचिन तेंदुलकर से ही पीछे हैं.

यह भी पढ़ें : BCCI की प्लानिंग से 'खफा' टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जमकर निकाली 'भड़ास'

कोहली की बल्लेबाजी के फैन भारत में ही नहीं, बल्कि भारतीय टीम की धुर विरोधी टीम पाकिस्तान में भी हैं. पाकिस्तानी खिलाड़ी भी कोहली की तारीफ करते नहीं थकते. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर दिग्गज पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि विराट 44 साल की उम्र तक क्रिकेट खेल सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सचिन के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों को सबसे ज्यादा खतरा विराट कोहली से है.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के ये क्रिकेटर्स जिन्होंने अब तक नहीं खाया 'शादी का लड्डू'

शोएब अख्तर ने 'खलीज टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि कोहली आधुनिक युग के महान बल्लेबाज हैं, हालांकि उनकी सचिन से तुलना करना ठीक नहीं, लेकिन उनमें इतनी क्षमता है कि वह 120 अंतरराष्ट्रीय शतक तक लगा सकते हैं.

VIDEO : गावस्कर ने बांधे विराट कोहली के तारीफों के पुल


अख्तर ने कहा कि जब मिसबाह-उल-हक (पाक क्रिकेटर) जैसा खिलाड़ी 43 साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकता है तो विराट 44 साल की उम्र तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते नजर आएंगे. साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर विराट इतने दिनों तक खेलते हैं तो वो वह 120 शतक बना सकते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement