NDTV Khabar

टैटू बनवाते नजर आए Virat Kohli, तस्वीरों में देखें उनका शानदार अंदाज

विराट कोहली को शरीर पर टैटू बनवाने का काफी शौक है. वो इस बार टैटू बनवाते नजर आए. उनके शरीर में कुल 9 अलग-अलग तरह के टैटू हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टैटू बनवाते नजर आए Virat Kohli, तस्वीरों में देखें उनका शानदार अंदाज

विराट कोहली ने शरीर पर बनवाया नया टैटू.

खास बातें

  1. विराट कोहली ने शरीर पर बनवाया नया टैटू.
  2. उनके शरीर में कुल 9 अलग-अलग तरह के टैटू हैं.
  3. निदाहास ट्रॉफी के लिए उन्हें आराम दिया गया है.
नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने अग्रेशन और शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वो बिजनेस क्रिकेट वर्ल्ड में बेस्ट साबित हुए हैं. साउथ अफ्रीका में शानदार परफॉर्म करने के बाद वो आराम कर रहे हैं और फैमिली को पूरा टाइम दे रहे हैं. टूर के बाद वो सीधे मुंबई लौटे हैं. विराट कोहली को शरीर पर टैटू बनवाने का काफी शौक है. वो इस बार टैटू बनवाते नजर आए. उनके शरीर में कुल 9 अलग-अलग तरह के टैटू हैं.

NIDAHS TROPHY: इन युवाओं पर रहेगी श्रीलंका में ट्राई सीरीज में नजर

टिप्पणियां
बता दें, श्रीलंका में खेली जानी वाली निदाहास ट्रॉफी के लिए उन्हें आराम दिया गया है. वो शनिवार को टैटू पार्लर में नजर आए. जहां नजर आ रहा है कि शरीर में वो नया टैटू बनवा रहे हैं. उनके बांह की कलाई में 'मॉनेस्ट्री' है. जो शांति और शक्ति का प्रतीक है. उनके बायसेप्स पर समुराय वॉरियर का टैटू है. वहीं एक तरफ उनके माता-पिता का टैटू है. उनके कंधे पर 'गॉड आई' का टैटू है. 

मिल गया नया जूनियर चीफ सेलेक्टर! इसलिए वापसी हुई आसान
 
 

A post shared by Allan Gois (@allan_f_gois) on


बता दें, विराट कोहली का साउथ अफ्रीका टूर काफी शानदार रहा है. टेस्ट सीरीज में भले ही हार मिली हो. लेकिन वनडे और टी-20 सीरीज जिताकर उन्होंने खुद को बेस्ट कैप्टन साबित किया है. सीरीज में उन्होंने 4 सेंचुरी जड़ीं और शानदार परफॉर्म किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement