NDTV Khabar

पाकिस्‍तान के खिलाफ रोमांचक जीत का न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ि‍यों ने भांगड़ा करके मनाया जश्‍न, VIDEO

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) ने चमत्‍कारी प्रदर्शन करते हुए तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket Team)पर चार रन की जीत दर्ज की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तान के खिलाफ रोमांचक जीत का न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ि‍यों ने भांगड़ा करके मनाया जश्‍न, VIDEO

न्‍यूजीलैंड की टीम ने पहले टेस्‍ट में 4 रन से जीत हासिल की

खास बातें

  1. मैच में भारतीय मूल के एजाज पटेल ने किया शानदार प्रदर्शन
  2. उन्‍होंने दूसरी पारी में पांच बल्‍लेबाजों को आउट किया
  3. अपने डेब्‍यू टेस्‍ट में ही एजाज रहे मैन ऑफ द मैच
अबूधाबी:

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) ने चमत्‍कारी प्रदर्शन करते हुए तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket Team)पर चार रन की जीत दर्ज की है. अबूधाबी के शेख जायद स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में पाकिस्‍तान के समक्ष जीत के लिए 176 रन का आसान सा लक्ष्‍य था और मैच के तीसरे दिन का समाप्ति तक सरफराज अहमद की टीम बिना कोई विकेट बनाए 37 रन बनाते हुए जीत की ओर मजबूती से बढ़ रही थी. लेकिन भारतीय मूल के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) की अगुवाई में न्‍यूजीलैंड टीम ने मैच के चौथे दिन जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया और पाकिस्‍तानी पारी को 171 रन पर समेट दिया. इस जीत के साथ कीवी टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. न्‍यूजीलैंड की इस जीत को टीम के कप्‍तान केन विलियमसन ने अविश्‍वसनीय करार दिया है. इस रोमांचक जीत के बाद कीवी खिलाड़ि‍यों की खुशी देखते ही बन रही थी. उन्‍होंने ड्रेसिंग रूम में डांस करके जमकर जश्‍न मनाया.

टिप्पणियां

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने रवि शास्त्री के 'दावे' को हमेशा के लिए मिटा दिया


वायरल हुए कुछ वीडियो में न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ि‍यों को भांगड़ा की थाप पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. न्‍यूजीलैंड की इस जीत में मुंबई में जन्‍मे स्पिन गेंदबाज एजाज पटेल का प्रदर्शन खास रहा. अपना पहला टेस्‍ट खेल रहे एजाज ने दूसरी पारी में 5 और मैच में सात विकेट हासिल किए. उन्‍हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली
यह मैच उस समय रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था जब पाकिस्तान (Pakistan Team) को जीत के लिए पांच रनों की दरकार थी और उसके 9 विकेट गिर चुके थे. स्‍थापित बल्‍लेबाज के रूप में अजहर अली (65)  क्रीज पर डटे हुए थे. एजाज ने अजहर अली को एलबीडब्‍ल्‍यू करते हुए न्‍यूजीलैंड को जीत दिला दी.  सीरीज का दूसरा टेस्‍ट मैच शनिवार से दुबई में खेला जाएगा जबकि तीसरा और अंतिम टेस्‍ट 3 दिसंबर से दुबई में खेला जाना है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement