पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनूस ने PSL की तारीफ में कही यह बड़ी बात...

पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)के तीसरे सीजन में अब तक कई यादगार गेंदबाजी प्रदर्शन देखने को मिले हैं.

पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनूस ने PSL की तारीफ में कही यह बड़ी बात...

वकार यूनुस की गितनी पाकिस्‍तान के दिग्‍गज तेज गेंदबाजों में की जाती थी (फाइन फोटो)

खास बातें

  • कहा, PSL में बॉलिंग क्‍वालिटी किसी भी अन्‍य लीग से बेहतर
  • यहां की पिचें केवल बल्‍लेबाजों के लिए मददगार नहीं हैं
  • मैं प्रतियोगिता में हो रही बॉलिंग का पूरा आनंद ले रहा हूं

पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)के तीसरे सीजन में अब तक कई यादगार गेंदबाजी प्रदर्शन देखने को मिले हैं. चाहे यह मोहम्‍मद समी की ओर से फेंका गया बेहतरीन ओवर हो या फिर 17 साल के शाहीन अफरीदी की ओर से फेंका गया मैच विनिंग स्‍पैल, पीएसएल में गेंदबाजों का प्रदर्शन खेल जगत में चर्चा का विषय रहा है. गौरतलब है कि समी की ओर से फेंके गए बेहतरीन अंतिम ओवर के कारण पीएसएल में पहली बार कोई मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा है. दूसरे शब्‍दों में कहें तो पीएसएल में तेज गेंदबाजों की धूम रही है. पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस का दावा है कि पीएसएल में गेंदबाजी की क्‍वालिटी दुनिया की किसी भी क्रिकेट लीग से बेहतर है. वकार पीएसएल में भाग ले रही इस्‍लामाबाद यूनाइटेड टीम के डायरेक्‍टर हैं.

यह भी पढ़ें: शाहिद अफरीदी की जादुई गेंद देख घबरा गया बल्लेबाज, कुछ इस तरह छोड़ा विकेट

Newsbeep

वकार ने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'मेरा मानना है कि पीएसएल में गेंदबाजी की गुणवत्‍ता दुनिया की किसी भी क्रिकेट लीग की तुलना में अच्‍छी रही है.' उन्‍होंने कहा कि अच्‍छी बात यह है कि पिचें केवल बल्‍लेबाजी की मददगार नहीं हैं. पिचें सपाट नहीं हैं यदि आप अच्‍छी लाइन-लेंग्‍थ की गेंदबाजी करते हैं तो इसका इनाम जरूर मिल रहा है. ऐसे में आपको अपनी पारी को बढ़ाने के लिए मेहनत करनी होती है. आपको जिम्‍मेदारीपूर्ण खेल दिखाने की जरूरत होती है. मेरी राय में इससे पीएसएल बेहद रोचक हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: आईपीएल के लिए नीलामी में सबसे महंगे बिके बेन स्‍टोक्‍स
उन्‍होंने कहा कि ऐसे में जब क्रिकेट प्रेमी बेहतरीन गेंदबाजी का आनंद ले रहे है, मैचों के लो स्‍कोरिंग होने का उन्‍हें कोई अफसोस नहीं है. मैं प्रतियोगिता में हो रही बेहतरीन तेज गेंदबाजी का आनंद उठा रहा हूं. गौरतलब है कि पीएसएल का एलिमिनेटर 1 और एलिमिनेटर 2 लाहौर के गद्दाफी स्‍टेडियम में 20 और 21 मार्च को खेले जाएंगे.