IND vs AUS : जानें, दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया की हार पर विराट कोहली ने क्या कहा

जेसन बेहरनडॉर्फ के नेतृत्व में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 मैच में भारत को आठ विकेट से हरा दिया.

IND vs AUS : जानें, दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया की हार पर विराट कोहली ने क्या कहा

विराट कोहली की फाइल तस्वीर

गुवाहाटी:

जेसन बेहरनडॉर्फ के नेतृत्व में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 मैच में भारत को आठ विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही उसने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है और अपनी सीरीज जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. चार विकेट लेने वाले जेसन के आगे भारत का मजबूत बल्लेबाजी आक्रमण ताश के पत्तों की तरह ढह गया और मेजबान टीम पूरे 20 ओवर खेलने के बाद 118 रनों पर ढेर हो गई. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि दूसरे टी-20 मैच में उनकी टीम की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही, जिसके कारण उन्हें आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया को नंबर वन बनाने के लिए देखिए क्या कर रहे हैं विराट कोहली

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच हारने के बाद कहा, 'मुझे नहीं लगता कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी थी. शुरुआत में मुश्किल हुई. उन्हें भी मुश्किल हुई लेकिन ओस पड़ने के बाद विपक्षी टीम मैच हमसे दूर ले गई. जब परिस्थितियां हमारे पक्ष में नहीं होतीं, तो मैदान पर 120 फीसदी देना होता है. यह रवैया मायने रखता है.' उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडोर्फ की तारीफ की. बेहरनडोर्फ ने चार ओवर में महज 21 रन देकर चार विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया की सफलता को भारत दोहराए तो अच्छा होगा : शिखर धवन

आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी और उसके गेंदबाजों ने कप्तान डेविड वार्नर के फैसले को सही साबित करते हुए भारत को 20 ओवरों में 118 रनों पर ही ढेर कर दिया. न विराट कोहली का बल्ला बोला, न शिखर धवन की धमक देखने को मिली. रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी भी सस्ते में चलते बने.

VIDEO : ऑस्ट्रेलिया ने दी टीम इंडिया को मात
केदार जाधव और हार्दिक पंड्या ने दो अहम साझेदारियां करते हुए भारत को 118 के स्कोर तक पहुंचाया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com