युवराज सिंह ने की सौरव की खिंचाई, तो सचिन भी युवी के साथ हो लिए

सौरव गांगुली ने साल 1996 में अपने टेस्ट डेब्यू की फोटो बुधवार को इंस्टग्राम पर पोस्ट की. इस मैच में सौरव गांगुली ने शतक के साथ अपने टेस्ट करियर का आगाज किया था.

युवराज सिंह ने की सौरव की खिंचाई, तो सचिन भी युवी के साथ हो लिए

सौरव गांगुली और युवराज सिंह की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि दादा सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की कप्तानी में खेले उनके 'चेले' उनकी कितनी खिंचाई करते रहते हैं. खासतौर पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh). सोशल मीडिया पर जब भी थोड़ी जी जगह जी जगह मिलती है, तो युवराज अपने शब्दों के 'चौके-छक्के' दिखा देते हैं, लेकिन इस बार तो युवराज के साथ दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी उनके संग हो लिए!

दरअसल सौरव गांगुली ने साल 1996 में अपने टेस्ट डेब्यू की फोटो बुधवार को इंस्टग्राम पर पोस्ट की. इस मैच में सौरव गांगुली ने शतक के साथ अपने टेस्ट करियर का आगाज किया था. गांगुली ने इस पर कैप्शन भी लिखा-'फनटास्टिक मेमोरीज'. इस तस्वीर में राहुल द्रविड़ भी नॉन-स्ट्राइकर छोर पर दिखाई पड़ रहे हैं. बहरहाल, जब गांगुली ने फोटो पोस्ट की, तो युवराज ने उनकी खिंचाई करते हुए कमेंट कर डाला. 

Fanatastic memories ...

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

यह भी पढ़ें:  जहीर खान ने दी 'संघर्षशील' जसप्रीत बुमराह को अहम सलाह

युवराज ने लिखा, "दादा लोगो तो हटा लो. अब तो आप बीसीसीआई के बॉस बन गए हो. पेशेवर बनें ! युवराज सिंह ने इतना लिखा ही था कि सचिन तेंदुलकर को भी गांगुली की खिंचाई की वजह मिल गई है. 

यह भी पढ़ें:  शुभमन ग‍िल बोले, ओपनर के तौर पर टीम में स्‍थान को लेकर पृथ्‍वी शॉ से कोई प्रत‍िस्‍पर्धा नहीं..

सचिन ने लिखा, 'यह पारी हमें महान पारी की याद दिलाती है. क्या दादा का लॉर्ड्स में कोई दूसरा भी उदाहरण, जिसके बारे में कोई सोच सकता है? सचिन  कहां इशारा कर रहे हैं, यह तो भारतीय क्रिकेट का बच्चा-बच्चा भी बता सकता है. 

Newsbeep

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जाहिर है कि सचिन का इशारा सौरव गांगुली के शर्ट उतारने की ओर था.