NDTV Khabar

रोहित शर्मा ने लिया इंटरव्‍यू, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने इन एक्‍ट्रेस को बताया अपनी पसंदीदा

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न हुई वनडे सीरीज में स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया

97 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शर्मा ने लिया इंटरव्‍यू, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने इन एक्‍ट्रेस को बताया अपनी पसंदीदा

इंटरव्‍यू में कुलदीप और चहल ने क्रिकेट के मैदान से बाहर की बातें फैंस के साथ साझा की

खास बातें

  1. चहल बोले, खाली वक्‍त में कमरे के भीतर बैठना नापसंद है
  2. कहा-लड़कियों के सामने मेरी बोलती बंद हो जाती है
  3. कुलदीप यादव हैं फुटबॉल स्‍टार नेमार के फैन
नई दिल्‍ली: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न हुई वनडे सीरीज में स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया. इन दोनों की गेंदबाजी आक्रामक शैली की बल्‍लेबाजी में माहिर कंगारू बल्‍लेबाजों के लिए अबूझ पहेली बनी रही. जहां कुलदीप सीरीज में हैट्रिक बनाते हुए वनडे में यह कारनामा करने वाले देश के तीसरे गेंदबाज बने, वहीं चहल ने ऑस्‍ट्रेलिया के खतरनाक बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल को लगातार आउट किया. वनडे सीरीज खत्‍म होने के बाद और टी20 सीरीज शुरू होने के पहले टीम इंडिया के सदस्‍य इस समय मस्‍ती के मूड में है. ऐसे ही मूड में ओपनर रोहित शर्मा ने इन दोनों फिरकी गेंदबाजों का इंटरव्‍यू लिया. इंटरव्‍यू में इन दोनों प्‍लेयर्स ने क्रिकेट के मैदान से बाहर की बातें फैंस के साथ साझा कीं. यह इंटरव्‍यू बीसीसीआई की वेबसाइट पर अपलोड किया गया हैं. इंटरव्‍यू की खास बातें... रोहित शर्मा ने पूछा कि जब आप खेल नहीं रहते हो तो खाली समय में क्‍या करते हो, इसके जवाब में चहल ने कहा कि मुझे कमरे के अंदर बैठने से चिढ़ है. मैं अगर पार्टी में नहीं जाता तो मैं डिनर पर चला जाता हूं. मुझे वहां जाना पसंद है जहां तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा होता है. दूसरी ओर कुलदीप यादव ऐसे मौके पर घर में ही रहना पसंद है. उन्‍होंने कहा कि बाहर जानाबाहर जाना पसंद नहीं जब तक मेरे साथ अच्छे दोस्त न हों. हालांकि मैं फुटबॉल अच्छा नहीं खेलता लेकिन मुझे यह खेल देखना बहुत पसंद है. मुझे बचपन में फुटबॉल खेलते हुए काफी चोट लगी इसलिए अब मुझे फुटबॉल खेलते हुए डर लगता है. मेरी जिंदगी सामान्‍य है और मैं उसे वैसा ही रखना चाहता हूं. कुलदीप ब्राजील के स्‍टार फुटबॉलर नेमार के फैन हैं और उनसे मिलने की इच्‍छा रखते हैं.

वीडियो : ऑस्‍ट्रेलिया को हराकर फिर नंबर 1 बनी टीम इंडिया
फैंस खासतौर पर महिला फैंस को कैसे संभालते हैं, इस सवाल के जवाब में चहल ने कहा कि वैसे तो मैं बहुत ज्यादा बातें करता हूं लेकिन जैसी ही कोई लड़की मेरे सामने आती है तो मेरी बोलती बंद हो जाती है. अगर मैं किसी लड़की को 5-6 साल से जानता हूं तो ठीक है. लेकिन अगर कोई लड़की मेरे सामने पहली बार आता है तो मैं उससे बात नहीं कर सकता. कुलदीप यादव ने कहा कि मेरा स्‍वभाव बहुत शर्मीला है. मैं ज्यादा बात नहीं करता हूं. उन्‍होंने कहा कि मैं लड़कियों के बीच ज्यादा नहीं रहा. स्कूल के दिनों में भी इसके बजाय मेरा ध्‍यान प्रैक्टिस पर होता था. पसंदीदा हीरोइन के बारे में पूछने पर चहल ने कटरीना कैफ और कुलदीप ने जैकलिन फर्नांडीज को फेवरेट बताया. इसी तरह पसंदीदा कार के बारे में पूछने पर चहल ने पोर्श और कुलदीप ने मस्‍टैंग को खरीदने की इच्‍छा जताई. डेट पर जाने के लिए चहल का पसंदीदा स्‍थान बोरा बोरा है वहीं कुलदीप यादव का पेरिस.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement