विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 05, 2019

भाजपा नेता ने किया सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- 'ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे आपने ठगा नहीं'

अश्विनी उपाध्याय ने यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के उस ट्वीट के जवाब में किया था जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को फायदा पहुंचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.

Read Time: 4 mins
भाजपा नेता ने किया सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- 'ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे आपने ठगा नहीं'
अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर अश्विनी उपाध्याय ने की टिप्पणी
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  द्वारा कांग्रेस से गठबंधन की सारी कोशिश नाकाम होने के बाद अब उनके विरोधी उनपर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय ने सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे आपने ठगा नहीं. उन्होंने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल की कई और लोगों से भी तुलना की. बता दें कि अश्विनी उपाध्याय ने यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के उस ट्वीट के जवाब में किया था जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को फायदा पहुंचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.

 

 

गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित ने आम आदमी पार्टी के साथ किसी भी तरह के गठबंधन से इनकार कर दिया था. उन्होंने यह बात कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद कही है. इससे पहले खबर आई थी कि  दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और कांग्रेस (Congress) के बीच गठबंधन हो गया है.

दिल्ली में AAP और कांग्रेस के बीच गठबंधन की चर्चा गर्म, शीला दीक्षित के घर पर आपात बैठक: सूत्र

सूत्रों का कहना था कि  दिल्ली में लोकसभा की सात सीटों में से तीन-तीन पर दोनों पार्टियां अपने उम्मीदवार उतारेंगी. वहीं एक सीट शत्रुघ्न सिन्हा या यशवंत सिन्हा को दी जाएगी. यानी दिल्ली में न कांग्रेस बड़ी न आम आदमी पार्टी. दोनों पार्टियां बराबर-बराबर सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी. माना जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा या यशवंत सिन्हा में से कोई एक दोनों पार्टियों की ओर से साझा उम्मीदवार होंगे. 

शीला दीक्षित ने कहा- सीधे आकर बात करें, पीछे से बातें क्यों बना रहे केजरीवाल

दरअसल, इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कांग्रेस की दिल्ली यूनिट के नेताओं के साथ गठबंधन पर चर्चा के लिए बैठक की बुलाई थी. दोपहर 12 बजे से इनके घर एक बैठक होनी थी. माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद ही गठबंधन पर आधिकारिक घोषणा हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व गठबंधन के लिए तैयार था, लेकिन पार्टी की दिल्ली यूनिट इसके पक्ष में नहीं थी. यही वजह है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बीच में आना पड़ा.

PM मोदी पाकिस्तान से निपटने में असमर्थ, तो वह दिल्ली पुलिस को कैसे संभाल सकते हैं: केजरीवाल

हालांकि कांग्रेस के दिल्ली यूनिट के नेता पहले से ही आम आदमी पार्टी के पक्ष में नहीं थे. इससे पहले खबर थी कि आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को गठबंधन के लिए दो फॉर्मूला सुझाया है. पहले फॉर्मूला के तहत AAP चाहती है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी 6 सीटों पर लड़े और कांग्रेस महज एक पर. इस सूरत में आम आदमी पार्टी फिर कहीं चुनाव नहीं लड़ेगी, जहां कांग्रेस होगी. वहीं दूसरे फॉर्मूला के तहत आम आदमी पार्टी का कहना है कि अगर दिल्ली में कांग्रेस को ज्यादा सीटें चाहिए तो उसे पंजाब, हरियाणा जैसे राज्यों में सीट देकर इसकी भरपाई करनी होगी. 

VIDEO: शीला दीक्षित ने कहा नहीं होगा आप और कांग्रेस का गठबंधन.

 

 

 

 

 

 

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;