सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन अवसर पर शीला दीक्षित को आमंत्रित करना चाहिए था : कांग्रेस

कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार को रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को आमंत्रित करना चाहिए था, क्योंकि वह इस परियोजना की ‘‘असल वास्तुकार’’ थीं.

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन अवसर पर शीला दीक्षित को आमंत्रित करना चाहिए था : कांग्रेस

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के निर्माण का श्रेय लेने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) और भाजपा के बीच छिड़ी जुबानी जंग के बीच कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार को रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को आमंत्रित करना चाहिए था, क्योंकि वह इस परियोजना की ‘‘असल वास्तुकार'' थीं. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने अपने चार साल के शासनकाल में एक भी परियोजना शुरू नहीं की और पिछली कांग्रेस सरकार की ओर से शुरू की गई परियोजनाओं का ही श्रेय ले रही है.

दिल्ली : आम जनता के लिए आज से खुलेगा सिग्नेचर ब्रिज, भारी ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीते रविवार को ब्रिज का उद्घाटन किया. इस मौके पर उनके साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत दिल्ली सरकार के कई मंत्री व विधायक भी मौजूद थे. उद्घाटन समारोह के मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस ब्रिज का इतंजार दिल्लीवासियों को लंबे समय से था. इस ब्रिज के खुलने से दिल्लीवासियों को ट्रैफिक से निजात मिलेगा. सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के बाद दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि बधाई दिल्ली...लाल किला, कुतुब मीनार, इंडिया गेट, राष्ट्रपति भवन, लोटस टेम्पल, अक्षरधाम मंदिर के साथ-साथ अब दुनिया में नई पहचान के लिए मिला - सिग्नेचर ब्रिज. 

सिग्नेचर ब्रिज: BJP सांसद मनोज तिवारी को 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खां ने दिया धक्का, वायरल हुआ VIDEO

Newsbeep

बता दें कि सोमवार को सिग्नेचर ब्रिज पब्लिक के लिए खोल दिया जाएगा. उम्मीद है कि लोगों को ट्रैफिक जाम से निजात मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज हुआ तैयार