NDTV Khabar

'बिग बॉस' के होस्‍ट से जुड़े यह राज जानते हैं आप?

सलमान खान कई सीजन्‍स से 'बिग बॉस' से जुड़े हुए हैं, लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन भी इस शो का एक सीजन होस्‍ट कर चुके हैं?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बिग बॉस' के होस्‍ट से जुड़े यह राज जानते हैं आप?

'बिग बॉस' सीजन 11 के होस्‍ट हैं सलमान खान.

नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' का सफर एक बार फिर शुरू हो चुका है और इस बार के सफर को लेकर भी फैन्‍स में काफी एक्‍साइटमेंट है. चाहे का बिग बॉस के इस घर के डिजाइन की बात करें  या फिर इसके आने वाले कंटेस्‍टंट्स की, इस शो का फॉरमेट की कुछ ऐसा है कि फैन्‍स का खिंचाव इसके लिए बढ़ जाता है. लेकिन 'बिग बॉस' की पॉपुलरटी में अगर किसी का सबसे बड़ा हाथ है तो वह हैं, बिग बॉस के होस्‍ट का. जी हां, 'बिग बॉस' के होस्‍ट, जो इस शो के असली कैप्‍टन हैं. पिछले 8 सीजन से इस शो के दमदार कैप्‍टन बने हुए हैं सलमान खान, जिन्‍होंने खिलाड़‍ियों को डांटने से लेकर, उनका सपोर्ट करने और यहां तक की शो से बाहर निकलाने का भी काम किया है. सलमान खान तो इस शो का दूसरा नाम बन चुके हैं. यह सही है कि सलमान खान कई सीजन्‍स से 'बिग बॉस' से जुड़े हुए हैं, लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन भी इस शो का एक सीजन होस्‍ट कर चुके हैं?

खेलें क्‍विज : Bigg Boss Quiz: सलमान खान के शो को करते हैं फॉलो, तो दें इन 5 सवालों का जवाब...


यह कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस' की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग में सलमान खान का सबसे बड़ा हाथ है. चाहे सलमान का अंदाज हो या फिर उनका गुस्‍सा, फैन्‍स को सबकुछ पसंद आता है. सलमान ने इस शो में अपना जादू ऐसा बिखेरा है कि लोगों को शायद याद भी नहीं है कि बॉलीवुड के कई और सितारे भी इस शो के होस्‍ट बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss की वजह से गौहर खान को आई Ex Boyfriend कुशल टंडन की याद

आज की क्‍विज खेल कर साबित कीजिए कि आप ही हैं 'बिग बॉस' के सबसे बड़े फैन.
 

 
टिप्पणियां


'बि‍ग बॉस' का 11 वां सीजन शुरू हो चुका है और इस बार इस घर में पहली बार आपको पड़ोसी भी दिखाई देंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement