सुंदर, सुशील और रिस्‍की 'ए जेंटलमैन' सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, जैकलीन के साथ कर रहे हैं 'डिस्‍को-डिस्‍को'

गुरुवार को रिलीज हुआ गाना 'डिस्‍को-डिस्‍को' एक मस्‍तीभरा गाना है जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

सुंदर, सुशील और रिस्‍की 'ए जेंटलमैन' सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, जैकलीन के साथ कर रहे हैं 'डिस्‍को-डिस्‍को'

'ए जेंटलमैन' के गाने 'डिस्‍को डिस्‍को' में जैकलीन और सिद्धार्थ.

खास बातें

  • 'ए जेंटलमैन' का पहला गाना हुआ रिलीज
  • गाने में डिस्‍को में थिरकते नजर आ रहे हैं जैकलीन और सिद्धार्थ
  • 25 अगस्‍त को रिलीज हो रही है यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली:

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की आने वाली फिल्‍म 'ए जेंटलमैन' का पहला गाना रिलीज हो गया है और अपने पहले गाने में ही फिल्‍ममेकर्स लोगों को डांस फ्लोर पर लाने की तैयारी कर चुके हैं. गुरुवार को रिलीज हुआ गाना 'डिस्‍को-डिस्‍को' एक मस्‍तीभरा गाना है जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में जैकलीन और सिद्धार्थ डिस्‍कों में नाचते नजर आ रहे हैं और इस गाने का शुरुआती म्‍यूजिक आपको कुछ हद तक सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म 'बार बार देखो' के काला चश्‍मा की याद दिला सकता है. हालांकि 'काला चश्‍मा' डिस्‍को सॉन्‍ग नहीं था, फिर भी इस गाने के म्‍यूजिक में भी आपको वैसी ही मस्‍ती महसूस हो सकती है.

यह भी पढ़ें: 'लिपस्टिक...' के बाद सेंसर बोर्ड इन फिल्‍मों के रंग में भी डाल चुका है भंग...

फिल्‍म  'ए जेंटलमैन' का यह पैपी नंबर गायब बैनी दयाल और शर्ली सेतिया ने गाया है. जबकि इसका संगीत सचिन-जिगर ने दिया है. इस गाने को वायु ने लिखा है.

यहां देखें फिल्‍म का यह नया गाना:



यह भी पढ़ें:18 साल की एक्‍ट्रेस का 9 साल के बच्‍चे से रोमांस पर जानें क्‍यों भिड़े टीवी के ये स्‍टार्स...

हाल ही में इस फिल्‍म का एक ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें सिद्धार्थ मल्‍होत्रा डबल रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का सुंदर, सुशील और रिस्‍की रूप एक साथ नजर आ रहा है. फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ की केमिस्‍ट्री नजर आने वाली है जो काफी अच्‍छी लग रही है. ट्रेलर में गौरव नाम के जेंटलमैन की झलक दिखायी जाती है, जो शादी करना चाहता है. काव्‍या (जैकलीन) को गौरव इसी लिए पसंद नहीं आता क्‍योंकि वह कुछ ज्‍यादा ही शरीफ लगता है. इस फिल्‍म में गौरव और ऋषि, दोनों किरदारों में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा नजर आ रहे हैं.

देखें Video: हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' में कैटरीना और रणबीर की जोड़ी नजर आई.



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com