NDTV Khabar

देखा आपने, तैमूर के साथ मम्‍मी करीना कपूर और पापा सैफ अली खान का यह Cute Pic

एक फोटो में सैफ, तैमूर को किस करते नजर आ रह हैं तो वहीं एक दूसरे फोटो में करीना और सैफ, तैमूर को गोद में हुए नजर आ रहे हैं.

2.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखा आपने, तैमूर के साथ मम्‍मी करीना कपूर और पापा सैफ अली खान का यह Cute Pic

अपने बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर और सैफ.

खास बातें

  1. करीना और सैफ इन दिनों स्विटजरलैंड में मना रहे हैं वीकेंड
  2. इस वेकेशन के फोटो हो रहे हैं वायरल
  3. करीना बोलीं मैं तैमूर के बचपन का एक भी पल मिस नहीं करना चाहती
नई दिल्‍ली: प्रेग्‍नेंसी के बाद से ही करीना कपूर खान अपना वजन घटाने में लगी हुई हैं, तो वहीं सैफ अपनी फिल्‍मों की शूटिंग में बिजी थे. लेकिन अब दोनों बिजी मम्‍मी-पापा अपने नन्‍हें तैमूर को लेकर वेकेशन पर निकल चुके हैं. वैसे तो सैफ और करीना दोनों ही सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन इस वेकेशन पर इस फैमली की एक बेहद क्‍यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल सैफ अली खान और करीना कपूर खान बेटे तैमूर को को लेकर स्विटजरलैंड गए हुए हैं. इसी वेकेशन ने कुछ फोटो सोशल मीडियर पर वायरल हो रहे हैं और इन फोटो में तैमूर काफी क्‍यूट नजर आ रहे हैं. जहां एक फोटो में सैफ, तैमूर को किस करते नजर आ रह हैं तो वहीं एक दूसरे फोटो में करीना और सैफ, तैमूर को गोद में हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: खाई के पान बनारस वाला : जब शाहरुख ने सबसे पहले पान खाने की गुजारिश की! देखें तस्वीरें..
 
 

#familytime

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


बता दें कि शादी के बंधन में  बंधे सैफ और करीना के बेटे तैमूर का जन्‍म पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ था. करीना और सैफ अपने बेटे के साथ 25 जुलाई को मुंबई से रवाना हुए थे. यह जोड़ी मुंबई ऐयरपोर्ट पर तैमूर के साथ नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: एक नॉटी फोटो शेयर कर ऋतिक रोशन ने बताई कम कपड़े पहनने की असली वजह
 
 

#happiness

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

 

- قلبقلبي مشاءالله

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@beboteam) on


करीना अपने बेटे को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और वह अपने एक इंटरव्‍यू में खुलासा कर चुकी हैं कि वह फिर से काम शुरू करना चाहती हैं लेकिन अपने बच्‍चे से दूर होने को लेकर परेशान हो जाती हैं. हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान करीना ने बताया कि तैमूर बहुत क्यूट है, वह हमेशा उन्हें देखती ही रहती हैं. उसे पसंद नहीं है कि कोई उसे बार बार प्यार करें. लेकिन करीना उन्हें दिन में 20 हजार बार किस करती हैं, जिससे परेशान होकर तैमूर उन्हें पीछे धकेल देते हैं. सैफ करीना को बार-बार ऐसा करने से रोकते भी हैं, लेकिन करीना तो करीना ही हैं.
 
saif ali khan kareena kapoor taimur ndtv

मुंबई एयरपोर्ट से अपने वेकेशन के लिए रवाना होते सैफ और करीना.

करीना के मुताबिक, "मुझे लगता है कि वक्त बदल रहा है और जहां भी हम जाते हैं, हमारी तस्वीरें ली जाती हैं, जो हमारी सामान्य जिंदगी का हिस्सा है. मैं जितना संभव हो सके तैमूर की सामान्य तरीके से परवरिश करना चाहती हूं, तो फिर उसके साथ अलग तरह से व्यवहार क्यों करना चहिए? इसलिए मुझे मीडिया द्वारा उसकी तस्वीरें लेने से कोई दिक्कत नहीं है और साथ ही मेरा तैमूर सबसे प्यारा दिखने वाला बच्चा है.

VIDEO: स्पॉटलाइट: 'जूलिया' के नाम से बनाना चाहते थे 'रंगून'- सैफ अली खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement