NDTV Khabar

करण जौहर के बच्‍चों से मिलने पहुंचे आमिर खान और उनकी पत्‍नी किरण राव

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर के बच्‍चों से मिलने पहुंचे आमिर खान और उनकी  पत्‍नी किरण राव
नई दिल्‍ली: करण जौहर हाल ही में अपने जुड़वा बच्‍चों, यश और रूही, को मुंबई के सूर्या अस्‍पताल से अपने घर लेकर आए हैं. ऐसे में करण के इन नन्‍हें-मुन्‍नों से मिलने के लिए कई बॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं. 29 मार्च को अपने बच्‍चों को जैसे ही घर लेकर पहुंचे, तो सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और वरुण धवन उनसे मिलने पहुंच गए. अब शनिवार को एक्‍टर आमिर खान अपनी पत्‍नी किरण राव के साथ करण जौहर के घर उनसे मिलने पहुंचे हैं. 44 साल के करण ने कई मौकों पर पिता बनने की अपने इच्‍छा सामने रखी थी. करण हाल ही में सरोगेसी के माध्‍यम से पिता बने हैं. उन्‍होंने अपने बच्‍चों के नाम अपने पिता यश जौहर और मां हीरू जौहर के नाम के अक्षर को पलट कर रखा है. आमिर के अलावा करण के घर पर आलिया भट्ट और शाहिद कपूर भी उनके बच्‍चों से मिलने पहुंचे हैं.
 
aamir khan

शुक्रवार को करण जौहर ने अपने बच्‍चों की नर्सरी के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए हैं. करण के बच्‍चों के लिए यह नर्सरी उनके करीबी दोस्‍त शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान ने डिजाइन की है.
 
 

The detailing of the baby nursery....designed with love and care by @gaurikhan

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


मीडिया में आई खबरों के अनुसार करण जौहर के बच्‍चों से मिलने काफी कम संख्‍या में ही लोग आएंगे और यह खुद करण ने तय किया है. दरअसल करण के यह बच्‍चे प्रीमेच्‍योर हुए हैं और उन्‍हें शुरुआत के महीनों में इंफेक्‍शन का खतरा है. ऐसे में बच्‍चों से मिलने बहुत नियमित गेस्‍ट ही आ सकते हैं.

बता दें कि करण जौहर ने अपने पिता बनने की यह खबर खुद सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी थी. करण ने कहा था कि वह बहुत डर गए थे जब उन्‍हें पता चला कि उनके बच्‍चों को थोड़ी स्‍वास्‍थ्‍य परेशानियां हैं. खबरों के अनुसार 'घर पर आने वाले किसी भी मेहमान को कम से कम एक महीने तक बच्चों से मिलने नहीं दिया जाएगा. बच्चों के लिए प्रोटेक्शन नेट के साथ खास झूले तैयार किए गए हैं और उनका ख्याल रखने के लिए एक नर्स भी नियुक्त की गई है. करण की मां हीरू जौहर भी बच्चों की खास ख्याल रख रही हैं.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement