NDTV Khabar

आपने देखी करण जौहर के बच्चों की नर्सरी? गौरी खान ने किया है तैयार

118 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आपने देखी करण जौहर के बच्चों की नर्सरी? गौरी खान ने किया है तैयार

गुरुवार रात करण जौहर के घर के बाहर दिखी गौरी खान.

खास बातें

  1. करण जौहर ने बच्चों की नर्सरी को बताया अपना स्वर्ग
  2. फरवरी में यश और रूही नाम के जुड़वां बच्चों के पिता बने थे करण
  3. दो दिन पहले ही बच्चों को अस्पताल से घर लेकर आए हैं करण जौहर
नई दिल्ली: हाल ही में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने करण जौहर अपने बच्चों को अस्पताल से घर ला चुके हैं. यश और रूही एक खास नर्सरी में रहेंगे, जिसे करण की करीबी दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है. बच्चों की नर्सरी की फोटो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा कि वह उनका स्वर्ग है. करण के बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई के सूर्या अस्पताल में हुआ था, समय से पहले डिलीवरी होने की वजह से दोनों बच्चे कमजोर थे. इस वजह से उन्हें अस्पताल के एनआईसीयू में रखा गया था, दोनों बच्चों को जन्म के करीब 2 महीने बाद बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिली. करण के करीबी दोस्त उनके घर पहुंचकर बच्चों से मुलाकात कर रहे हैं.

गौरी गुरुवार रात करण के बच्चों से मिलने उनके घर पहुंची थीं. फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा, "मेरे बच्चों की नर्सरी, जिसे गौरी ने बेहद प्यार से डिजाइन किया है. यह मेरा स्वर्ग है. लव यू गौरी."
 
करण ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


बताते चलें कि बच्चों के जन्म के बाद करीब एक महीने तक करण ने यह बात इंडस्ट्री और मीडिया से छिपाकर रखी थी. उनके करीबी दोस्तों यहां तक की उनके स्टाफ को भी सरोगेसी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. खबरों की मानें तो करण के केवल अपने तीन करीबी दोस्तों, जिनमें गौरी खान शामिल हैं, को ही इस बारे में बताया था.

गुरुवार शाम गौरी के अलावा अभिनेता शाहिद कपूर भी करण के बच्चों से मिलने उनके घर पहुंचे थे. एक दिन पहले ही करण ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे अच्छा संगीत सुनते हुए बड़े हों. इससे पहले बुधवार के वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा करण के बच्चों से मिलने पहुंचने वालों में सबसे पहले थे.
 
gauri
करण के बच्चों से मिलने गौरी खान पहुंची उनके घर.
 
shahid kapoor
शाहिद कपूर भी करण जौहर के घर के बाहर दिखे.

मिड डे की खबर के अनुसार, बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे गई है लेकिन वे अभी भी काफी कमजोर हैं और उन्हें संक्रमण से बचाकर रखने की जरूरत है. करण से जुड़े एक करीबी सूत्र ने मिड डे को बताया, "घर पर आने वाले किसी भी मेहमान को कम से कम एक महीने तक बच्चों से मिलने नहीं दिया जाएगा. बच्चों के लिए प्रोटेक्शन नेट के साथ खास झूले तैयार किए गए हैं और उनका ख्याल रखने के लिए एक नर्स भी नियुक्त की गई है. करण की मां हीरू जौहर भी बच्चों की खास ख्याल रख रही हैं."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement