NDTV Khabar

कंगना रनौत का नाम सुनते ही बोले करण जौहर, "अब मैं यहां से भाग जाऊंगा"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत का नाम सुनते ही बोले करण जौहर,

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच चल रहा है नेपोटिस्म को लेकर विवाद.

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने करण जौहर पर भाई भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था
  2. करण ने एक पुराना वीडियो में नेपोटिस्म की बात स्वीकारी है
  3. करण जौहर ने आलिया भट्ट और वरुण धवन को बॉलीवुड में लॉन्च किया था
नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर और अभिनेत्री के बीच का 'नेपोटिस्म' विवाद किसी से छिपा नहीं है और अब ऐसा लग रहा है कि करण कंगना से बचने लगे हैं. मुंबई में एक ईवेंट के दौरान कंगना रनौत का नाम सुनते ही करण जौहर बोल पड़े कि वह वहां से भाग जाएंगे. दरअसल करण जौहर और सुहेल सेठ ने मुंबई में सरोद वादक उस्तान अमजद अली खान की बायोग्राफी मास्टर ऑन मास्टर्स का विमोचन किया, इस मौके पर सुहेल सेठ से करण जौहर ने मजाक में पूछा कि वह कौन हैं? जवाब में सुहेल ने कहा कि वह कंगना रनौत हैं. सुहेल का जवाब सुनते ही करण बोल पड़े, "अब मैं यहां से भाग जाऊंगा."

कार्यक्रम में सुहेल ने करण जौहर की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपनी उम्र से काफी युवा लगते हैं. करण ने इसके इसके लिए उन्हें धन्यवाद कहा तो सुहेल ने कहा कि वह घृणा की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं और प्यार को सबसे अच्छा गुण मानते हैं. इसके बाद करण ने उनसे पूछा कि वह कौन हैं? जवाब में सुहेल ने कहा- "कंगना'. यह सुनकर करण हंसने लगे और कहा- "सच में? ऐसा है तो मैं यहां से भागने वाला हूं."
 
karan johar
उस्ताद अमजद अली खान की बायोग्राफी लॉन्च के मौके पर करण जौहर और सुहेल सेठ.

टिप्पणियां
पिछले महीने कंगना रनौत और करण जौहर के बीच नेपोटिस्म यानी भाई भतीजावाद को लेकर विवाद छिड़ गया था, कंगना ने करण के शो कॉफी विद करण में उन पर आरोप लगाया था कि वह बाहरी लोगों के लिए असहिष्णु हैं और बॉलीवुड में नेपोटिस्म को बढ़ावा देते हैं. बाद में करण ने कंगना के इस आरोप का खंडन करते हुए कहा कि वह विक्टिम कार्ड खेलती हैं. इसके बाद बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बहस भी छिड़ गई. मामला पूरी तरह शांत होता इससे पहले ही करण जौहर का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह स्वीकार कर रहे हैं कि वह नेपोटिस्म के दोषी हैं. इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर करण का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है.

हाल ही में करण जौहर का जो वीडियो आया है उसमें वह कह रहे हैं, "मैंने आलिया जैसी एक मोटी लड़की को चुना, शायद मैंने उसमें कुछ देखा, शायद उसका महेश भट्ट की बेटी होना मेरे लिए अधिक उत्साहित करने वाला था." इसी वीडियो में उन्होंने कहा था, "वरुण धवन मेरे सेट पर मेरे असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर इसीलिए पहुंचे क्योंकि वह डेविड धवन के बेटे हैं. और तभी मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिला और मुझे लगा कि उसमें एक्टर बनने की क्षमता है." करण जौहर ने वरुण धवन और आलिया भट्ट को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लॉन्च किया था. वहीं खबरें हैं कि उनके प्रोडक्शन की अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. पिछले साल फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने बताया था कि उनकी और श्रीदेवी की बेटी ज्हान्वी कपूर भी करण जौहर के प्रोजेक्ट से बॉलीवुड में कदम रखेंगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement