NDTV Khabar

आमिर खान ने की थी मदद की अपील, लेकिन इस वजह से हो गए ट्विटर पर TROLL!

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बाढ़ पीड़ित राज्य गुजरात और असम की मदद के लिए लोगों से अपील की है. इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वो मदद की अपील करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने की थी मदद की अपील, लेकिन इस वजह से हो गए ट्विटर पर TROLL!

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए आमिर खान ने कान और नाक छिदवाए हैं.

खास बातें

  1. बाढ़ पीड़ित राज्य गुजरात और असम की मदद के लिए आमिर ने की लोगों से अपील
  2. आमिर की पहल का लोगों ने समर्धन किया तो कुछ ने उनके लुक का मजाक उड़ाया
  3. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं आमिर
नई दिल्ली:

इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपने सभी प्रशंसकों और समर्थकों से बाढ़ प्रभावित राज्य गुजरात और असम की मदद के लिए अपील की है. आमिर ने शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर असम और गुजरात के बाढ़ पीड़ितों की मदद का आग्रह अपने फैन्स से किया है. शेयर किए गए वीडियो में आमिर कहते हैं, "असम और गुजरात के कुछ क्षेत्रों में हमारे भाई और बहनों को भयानक बाढ़ का सामना करना पड़ रहा है. वहां रहने वाले हमारे अपने बहुत कुछ खो चुके हैं. हम कुदरत के कहर के सामने लाचार है लेकिन उनकी मदद के लिए लाचार नहीं. इसलिए, मैं आपसे असम और गुजरात के लिए मदद की अपील करता हूं. दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करें. मैं भी कर रहा हूं, मेरी सहायता करें. धन्यवाद. जय हिंद."

ये भी पढ़ें:  रोम में आमिर खान की सैर का आखिरी दिन कुछ यूं गुजरा...

लगभग 22 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 27 हजार लाइक्स और डेढ हजार से ज्यादा कमेंट्स मिले हैं. कुछ लोगों ने आमिर खान की इस अपील की तारीफ की, जबकि कुछ लोगों ने आमिर ने लुक का मजाक बनाया.

आमिर की इस पहल का कई लोगों ने समर्थन भी किया. बताते चलें कि, पिछले दिनों आमिर खान फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का पहला शेड्यूल खत्म कर आमिर पत्नी किरण राव और बेटे आजाद राव के साथ इटली घूमने निकले थे, इसकी तस्वीरें अभिनेता ने ट्विटर पर जारी की थी.  आमिर खान ने मई की शुरुआत में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग माल्टा में शुरू की थी. आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख में माल्टा फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:  'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए कान-नाक छिदवाना पड़ा आमिर खान को भारी, कई रात बिना सोए बिताई

टिप्पणियां

यशराज बैनर की इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी.
 

aamir khan

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में लिए आमिर खान ने पूरी तरह से अपना लुक बदला है. उन्होंने 20 किलो वजन घटाया है, साथ ही फिल्म के लिए उन्होंने कान और नाक छिदवाए हैं.

VIDEO: 16 साल बाद किसी अवॉर्ड शो में शामिल हुए आमिर खान.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement